अलग-अलग सड़क हादसे में एक महिला समेत तीन की मौत

बिहारशरीफ : पिछले 24 घंटे में अलग-अलग थाना क्षेत्र से एक महिला समेत तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

दीपनगर थाना क्षेत्र के सिपाह मोड़ के समीप ट्रक की चपेट में आने से एक कामगार की मौैत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। मृतक सिलाव थाना क्षेत्र के पांकी गांव निवासी सुजीत कुमार है। घायल विनय कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार कामगार अपने तीन साथियों के साथ चेन्नई से एक ट्रक पर सवार होकर बिहारशरीफ आया था। ट्रक चालक ने तीनों को शनिवार की देर रात सिपाह मोड़ के समीप उतार दिया। जहां से तीनों पैदल ही गांव जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक की चपेट में तीनों आ गए। जिसमें सुजीत की मौत मौके पर हो गई। जबकि विनय कुमार घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आई। थानाध्यक्ष धमेंद्र कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया गया।
ईद में भी नहीं मिला नियोजित शिक्षकों को वेतन यह भी पढ़ें
--------------------
ट्रैक्टर से दबकर महिला की मौत बिहारशरीफ: बिहार थाना क्षेत्र के मुरौैरा हवेली के समीप ट्रैक्टर से दबकर एक महिला की मौत हो गई। मृतका उक्त गांव निवासी 50 वर्षीय लालो देवी है। थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि महिला के घर में मिट्टी भराने का काम चल रहा था। ट्रैक्टर आगे-पीछे करने के क्रम में महिला उसके चपेट में आ गई जिससे वह दबकर मर गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।
------------------------
ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत, एक घायल -विरोध में आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए किया सड़क जाम
-मुआवजे का आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने हटाया जाम
---------------------
बिहारशरीफ: नूरसराय थाना क्षेत्र के केएसटी कालेज के समीप ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। मृतक दीपनगर थाना क्षेत्र के ककड़ा मंडाछ निवासी 22 वर्षीय सूरज कुमार है। घायल संदीप कुमार को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार दोनों युवक किसी काम से बिहारशरीफ आया था। घर लौटने के दौैरान उक्त स्थल पर एक ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें एक बाइक सवार की मौैत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही सीओ अरूण कुमार व थानाध्यक्ष अभय कुमार मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। मुआवजे का आश्वासन मिलने के बाद स्वजन मानें जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार