ईद के जश्न में डूबे सितारे,हसीनाओं ने अपने अंदाज़ में कहा ईद मुबारक !

ईद के जश्न में डूबे सितारे,हसीनाओं ने अपने अंदाज़ में कहा ईद मुबारक !

रूपाली जायसवाल- कोरोना वायरस ने हर किसी के चेहरे पर उदासी ला दी है लेकिन इसी बीच आए ईद के त्योहार ने दोबारा लोगों के चेहरे पर हंसी ला दी है। यूं तो देश में लॉकडाउन लागू है लेकिन लोगों और स्टार्स ने मिलकर एक बात साबित कर दी है कि अगर दिल में प्यार है, और विश्वास है तो कोई भी त्योहार घर पर भी बेहतरीन तरीके से मनाया जा सकता है। इसी का एग्जाम्पल आज पूरे इंडिया में देखने को मिल रहा है। और तो और बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेज के साथ-साथ टीवी की ऐक्ट्रेसेज भी घर पर तैयार होकर या फिर कोई थ्रो बैक पिक्चर को शेयर कर सुबह से ही फैन्स को ईद की बधाईयां दे रही हैं और लोगों से खुश रहकर, घर पर ही त्योहार मनाने की अपील कर रही हैं।
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) -

Eid Mubarak ?✨
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on May 25, 2020 at 1:39am PDT

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैन्स को ईद की बधाई दी है। शेयर किए गए पोस्ट में कैटरीना ऑल व्हाइट इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।
सारा अली खान(Sara Ali Khan)-

Eid Mubarak??✨?? #staysafe #stayhome #staypositive
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on May 24, 2020 at 8:55am PDT

वहीं सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान ने इस खास मौके पर एक कोलार्ज पिक्चर शेयर की है जिसमें एक तरफ छोटी क्यूट सारा तो वहीं दूसरी तरफ ब्यूटीफुल और गॉर्जियस सारा सिर को दुपट्टे से ढंकी नज़र आ रही हैं। पिक्चर को देख साफ़ पता चल रहा है कि सारा बचपन से ही नमाज अदा करती हैं।
कृति सेनन(Kriti Senon)-

Eid Mubarak everyone ?? Stay safe, stay happy.. ❤️
A post shared by Kriti (@kritisanon) on May 25, 2020 at 2:29am PDT

हीरोपंती एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमें वो ट्रेडिशनल मुस्लिम गेटअप में नज़र आ रही हैं । पिक्चर को पोस्ट कर कृति ने कैप्शन में लिखा है, "ईद मुबारक। सेफ रहिए, खुश रहिए।"
हुमा कुरेशी(Huma Qureshi) -

Eid मुबारक ❤️ This Eid is unlike any other .. My heart is full of Gratitude for everything I am blessed to have (including this sheer korma) .. and full of prayers for everyone out there ??? #staystrong #stayhome #eidmubarak #sheerkorma #socialdistancing #eid #weareinthistogether Jaldi milenge doston... tab tak aap mere banaye sheer kormein ki photo ko ‘’like’ ki jiye ... ?#cheflife #chef #cooking #quarantine #quarantinelife #quarantinechef
A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq) on May 25, 2020 at 12:14am PDT

हुमा कुरेशी जो कि खुद एक मुस्लिम हैं, ने ईद के त्योहार को बेहद बेहतरीन तरीके से सेलिब्रेट किया है, हुमा के सेलिब्रेशन की झलक उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में देखी जा सकती है। दरअसल हुमा ने लज़ीज शीर कोरमा की पिक्चर पोस्ट की है जिसे देख किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है। और तो और हुमा ने कैप्शन के जरिए फैन्स से शीर कोरमा की पिक को लाइक करने की भी डिमांड कर दी है। हुमा ने कैप्शन में लिखा है, - " ईद मुबारक। मेरे पास आज जो कुछ भी है उसके लिए मेरा दिल ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ है जिसमें ये शीर कोरमा भी शामिल है। मेरी प्रार्थनाएं आप सभी के साथ हैं। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए। जल्द ही मिलेंगे, तब तक आप मेरे शीर कोरमा की पिक्चर को लाइक कीजिए।"
इसके अलावा बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नोरा फतेही, उर्वशी रौतेला, एली अबराम, आलिया फर्नीचरवाला ने भी अपने-अपने तरीके से फैन्स को ईद की बधाईयां दी हैं।
ये तो बात हुई बॉलीवुड दीवाज की और अब बात करते हैं टीवी के हसीनाओं की। जिन्होंने साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं हैं और ईद के मौके पर हर किसी की तरह वो भी जबरदस्त धमाल मचा रही हैं।
निया शर्मा(Nia Sharma) -

Assalamu Alaikum ..EID MUBARAK ?Sending warmest wishes to those Celebrating Eid today! @amrin15 and all my friends, if you’ve made kheer at home , please send It to my place by evening..?
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on May 24, 2020 at 11:29pm PDT

निया शर्मा ने ना सिर्फ अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी, बल्कि फैंस से खीर-सेवइयां भेजने की रिक्वेस्ट भी कर डाली। निआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, -' अस्सलामु अलैकुम... ईद मुबारक...' इसके साथ ही मेरे दोस्तों जिन्होने आज खीर बनाई हैं प्लीज़ शाम को मेरे घर भी भेज दें।
सुरभि ज्योति(Surbhi Jyoti) -

May the joy of Eid multiply a hundred times and stay with you all forever ?? Eid Mubarak ✨✨ #eidulfitr
A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on May 24, 2020 at 10:47pm PDT

'कुबूल है' फेम एक्ट्रेस सुरभी ज्योति ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। कैप्शन में मुबारकबाद लिखी है। सुरभी ने लिखा है -दुआ करती हूं, कि आप सभी की ईद की खुशियां सौ गुना बढ़ जाएं और हमेशा आप सभी के साथ रहें।
सुरभि चंदना(Surbhi Chandna)-

Aaj Ke Din Mushkil Ghadi Ko Bhool Jaate hai Eid Mubarak Sabko Sab Khush Rahe Yeh Dua Hai Humari Shot By - @ayushdas
A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on May 24, 2020 at 4:01am PDT

सीरियल 'इश्कबाज़' में अनिका के रोल में नज़र आईं एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो पूरी तरह से ईद के लिए रेडी नज़र आ रही हैं। सुरभि ने इस तस्वीर को शेयर करते वक्त लिखा है -'आज के दिन मुश्किल घड़ी को भूल जाते हैं, ईद मुबारक सभी को, सब खुश रहें ये दुआ है हमारी।'
इशिता दत्ता(Ishita Dutta) -

Aap sabhi ko Eid Mubarak ? #eidmubarak
A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on May 24, 2020 at 8:42pm PDT

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी फैंस को ईद की मुबारकबाद देना नहीं भूलीं। इशिता ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा -"आप सभी को ईद की मुबारकबाद।" इशिता ने प्लेन रेड साड़ी पहनी हुई है, बालों में साइड पर मांग टीका भी लगाया हुआ है। इस तस्वीर में इशिता बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।
मौनी रॉय(Mouni Roy) -

?✨EID MUBARAK ✨?
A post shared by mon (@imouniroy) on May 24, 2020 at 10:54pm PDT

मौनी इनदिनों दुबई में हैं। और वहीं से उन्होने अपने सभी फैंस को ईद की बधाई दी है। मौनी ने ईद के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने भाजें के साथ नज़र आ रही हैं। सभी वीडियो में बेहद खुशी और जोश के साथ ईद मुबारक कहते दिखाई दे रहे हैं।

अन्य समाचार