कहीं बदले की भावना से तो नहीं हुई मुन्ना तिवारी की हत्या

गोपालगंज : हथुआ थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव में जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय के करीबी मुन्ना तिवारी उर्फ शशिकांत तिवारी को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। इस घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। दबे जुबान लोग मुन्ना तिवारी की हत्या बदले की भावना से करने की बात कह रहे है। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले को लेकर काफी गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है। रविवार की देर शाम हथुआ थाना क्षेत्र के रुपनचक गांव निवासी राजद नेता जेपी यादव के पिता महेश चौधरी, भाई शांतनु यादव व माता संकेतिया देवी को अपराधियों ने गोलियां से भून कर हत्या कर दिया था। गोली लगने से घायल राजद नेता का इलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा है। इस तिहरे हत्याकांड मामले में जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय, इनके भाई कुख्यात सतीश पांडेय तथा भतीजा जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय व एक अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिक दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित कुख्यात सतीश पांडेय तथा इनके पुत्र जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। इसके अगले ही दिन मंगलवार को अपराधियों ने विधायक पप्पू पांडेय के करीबी मुन्ना तिवारी की गोलियों से भून कर हत्या कर दिया। वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर हथुआ इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने कहा कि पुलिस पूरे मामले को लेकर गंभीरता से जांच कर रही है। अपराधी चाहे कोई हो बच नहीं पाएगा। पुलिस टावर लोकेशन के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

मोबाइल से बात के दौरान पत्नी से हुआ विवाद, नाराज युवक ने की आत्महत्या यह भी पढ़ें
इनसेट
विधायक के करीबी की हत्या के बाद सकते में आई पुलिस
गोपालगंज : हथुआ थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव में विधायक पप्पू पांडेय के करीबी की हत्या से पुलिस सकते में आ गई है। तिहरे हत्याकांड के दो दिन के बाद युवक की हत्या से पुलिस पूरी तरह से परेशान हो गई है। तीहरे हत्याकांड मामला अभी सुलग ही रहा था कि अपराधियों ने विधायक के करीबी मुन्ना तिवारी उर्फ शशिकांत तिवारी को गोलियों से भून कर पुलिस के लिए चुनौतियां बढ़ा दिया है। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में जांच पड़ताल करने में जुट गई है।
इनसेट
मुन्ना तिवारी को अपराधियों ने मारी चार गोली
गोपालगंज : हथुआ थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव निवासी मुन्ना तिवारी उर्फ शशिकांत तिवारी मंगलवार की दोपहर खाना खाने के बाद घर के पास बगीचे में आराम कर रहे थे। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां पहुंच कर मुन्ना तिवारी पर फायरिग करना शुरू कर दिया। तीन गोली लगने के बाद मुन्ना तिवारी भागने लगे। रहे थे। लेकिन अपराधियों ने मुन्ना तिवारी दौड़ा कर कनपटी के पास एक गोल मार दिया। इससे मुन्ना तिवारी जमीन पर गिर गए। अपराधी उन्हें मृत समझ कर वहां से फरार हो गए।
इनसेट
हत्या के बाद पुलिस छावनी में तब्दील हुआ सदर अस्पताल
गोपालगंज : हथुआ थाना क्षेत्र के रेपुरा गांव में जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय के करीबी मुन्ना तिवारी उर्फ शशिकांत तिवारी की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दिया। इस घटना के बाद सदर अस्पताल में जैसे ही चिकित्सकों ने मुन्ना तिवारी को मृत घोषित किया,वैसे ही सदर अस्पताल परिसर में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ नरेश पासवान मृतक के स्वजनों से इस घटना के बारे मे पूरी जानकारी लिया। एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार