ऑफिस के ऑन लाइन मीटिंग के लिए कैसे तैयार होना है प्रियंका चोपड़ा से सीखिए !

ऑफिस के ऑन लाइन मीटिंग के लिए कैसे तैयार होना है प्रियंका चोपड़ा से सीखिए !

सारिका स्वरूप - एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेहतरीन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी का दिल जीत चुकी हैं।अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा वो अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। चाहे कान्स फेस्टिवल हो या मेट गाला या कोई भी रेड कार्पेट इवेंट्स सब में प्रियंका के स्टाइल और उनके ड्रेस के चर्चे रहते हैं। इन दिनों प्रियंका अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ लॉस एंजलिस में हैं। वही इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वो अक्सर अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। कभी फैशन से रिलेटिड कुछ तो कभी अपने मस्ती भरे पल को शेयर कर अपने फैन्स से जुड़ी रहती है। अब हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर दो पिक्चर शेयर की है । तस्वीरों में अपने फैन्स को एक बेहद खास और इज़ी फैशन सलाह देती नज़र आ रही हैं। ये एडवाइज उनके लिए है जो लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान वर्क फ्रॉम होम (Work From home) कर रहे हैं । अगर उन्हें किसी मीटिंग के लिए चंद मिनटों में फॉर्मल लुक बनाना हो तो वो प्रियंका से ये टिप्स ले सकते हैं।

Zoom meeting lewk! ✅?
A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on May 26, 2020 at 11:34am PDT

प्रियंका ने जो पिक्चर शेयर कि है उसमें वो फॉर्मल लुक में नज़र आ रही है। उन्हें देख ऐसा लग रहा जैसे उनका पूरा गेटअप फॉर्मल हो , लेकिन अगर आप उनकी पिक्चर को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो अपने घर के ही नॉर्मल कपड़ों में हैं , बस उन्होंने सिर्फ एक ब्लेजर से अपने लुक को फॉर्मल बनाया है। प्रियंका पिक्चर में पीच टॉप के साथ वाइट ट्रैक पैंट में दिख रही हैं और उसके ऊपर उन्होनें बस एक ब्लज़ेर पहन के अपने घर वाले नॉर्मल लुक को चंद मिनटों में फॉर्मल बनाया है। वही आपने प्रियंका को हमेशा stilettos में देखा है, लेकिन इस पिक्चर में आप उन्हें slippers (चप्पल ) में देख सकते है। इसके साथ ही उन्होनें हल्का मकेअप किया है । और बस इसी के साथ उनका फॉर्मल लुक तैयार है चंद मिनटों में।
प्रियंका ने ये लुक जूम मीटिंग के लिए बनाया है। पिक्चर शेयर कर उन्होंने कैप्सन में लिखा है , 'zoom meeting lewk' (जूम मीटिंग लुक)। प्रियंका के इस अन्दाज़ को फैन्स काफी पसंद कर रहे साथ ही कमेंट कर उनके इस अमेज़िंग आइडिया के लिए अपने-अपने रिएक्शन भेज रहे है।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो प्रियंका आखिरी बार फिल्म " द स्काई इज पिंक" में दिखी थीं। इसमें उनके साथ फरहान अख्तर, लीड रोल में दिखे थे। अब प्रियंका "अमेरिकन वेडिंग कॉमेडी" में एक्ट्रेस मिंडी कॉलिंग के साथ नजर आएंगी।

अन्य समाचार