नोएडा अथॉरिटी ने ट्वीट कर इसकी दी जानकारी, पढ़े

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है। इस समय प्रतिदिन करीब छह हजार नए मरीज सामने आ रहे हैं। यह समय फ्लू का भी है, जिससे लोगों को सर्दी, जुखाम व बुखार की समस्या हो रही है।

कोरोना का भय लोगों में इतना हो गया है कि वह सामान्य फ्लू को भी कोरोना वायरस का संक्रमण समझ लेते हैं व चिकित्सक से भी सम्पर्क नहीं करते हैं। इस बात का भी भय रहता है कि घर से बाहर निकलने से कहीं कोरोना वायरस की चपेट में ना आ जाएं। लोगों की इस कठिनाई को दूर करने के लिए नोएडा अथॉरिटी ने चिकित्सक ऑन कॉल सेवा प्रारम्भ की है।
नोएडा अथॉरिटी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। नोएडा अथॉरिटी ने ट्वीट किया, 'प्राधिकरण ने लॉकडाउन के समय नोएडा वासियों के लिए 'डॉक्टर-ऑन-कॉल' सेवा शुरुआत की है. आप प्रातः काल 10 बजे से शाम के 6 बजे के बीच 0120-2422317 पर कॉल कर अपनी रोग के अनुसार परामर्श ले सकते हैं। ' चिकित्सक से परामर्श की यह सेवा भारतीय मेडिकल एसोसिएशन के योगदान से प्रारम्भ की गई है।
प्राधिकरण ने #लॉकडाउन के समय नौएडा वासियों के लिए 'डॉक्टर-ऑन-कॉल' सेवा शुरुआत की है. आप प्रातः काल 10 बजे से शाम के 6 बजे के बीच 0120-2422317 पर कॉल कर अपनी रोग के अनुसार परामर्श ले सकते
प्राधिकरण ने लॉकडाउन के समय नोएडा के लोगों को सहूलियत देने के लिए यह सेवा प्रारम्भ की है। नोएडा के लोग प्रातः काल दस बजे से शाम 6 बजे के बीच नोएडा अथॉरिटी की ओर से उपलब्ध कराए गए नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं।

अन्य समाचार