लिप सर्जरी पर बोली टीवी एक्ट्रेस सारा खान, कहा- ये मेरी सबसे बड़ी गलती

फिल्मी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस खुद को फिट और खुद को खूबसूरत रखने के लिए बहुत कुछ करती है। खुद को अट्रेक्टिव दिखाने के लिए वे कई तरीके अपनाती हैं इसी वजह से उनकी लुक पहले से बिल्कुल बदल जाती है। अब ऐसे में देखा जाए तो इंडस्ट्री में अपनी लुक को चेंज करने का सबसे आसान तरीका है प्लास्टिक सर्जरी करवाना लेकिन जरूरी नहीं इस सर्जरी के बाद हर किसी को एक अच्छी लुक मिले किसी किसी की लुक डिजास्टर में भी साबित हो जाती है। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने अपनी लिप सर्जरी करवाई थी जिस पर अब उन्होंने खुल कर बात की है।

मेरी सर्जरी उल्टी पड़ गई
सारा को आप ने कई शोज में देखा है और इसके बाद वे अपने होठों को लेकर लोगों के निशाने पर आई थी और अब हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और कहा कि अपने होठों को आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने लिप फिलर का सहारा लिया था, लेकिन यह सर्जरी उन पर उल्टी पड़ गई और आकर्षक दिखने के बजाय उनका लुक और भी खराब हो गया।

वे आगे कहती हैं लिप सर्जरी के बाद मुझे अपने ही होंठ पसंद आना बंद हो गए थे, इसके बाद मैंने इंतजार करना शुरू कर दिया कि, कैसे भी करके ये फिलर पिघल जाए, जब तक यह ठीक नहीं हुआ, मुझे अपना लुक बिल्कुल पसंद नहीं आता था।

अन्य समाचार