प्रवासियों ने मानसी स्टेशन पर जमकर मचाया हंगामा

संवाद सूत्र, मानसी (खगड़िया) । प्रवासियों ने मानसी स्टेशन पर गुरुवार की सुबह जमकर हंगामा मचाया। ट्रेन विलंब होने के कारण प्रवासी गुस्से में आ गए। प्रवासी जल्द से जल्द गंतव्य के लिए ट्रेन खोलने की मांग कर रहे थे। वे भूख- प्यास से बेहाल थे। मानसी स्टेशन पर खाने- पीने की सामग्री नहीं मिलने से उनका गुस्सा बढ़ गया। इसके बाद हंगामा मचाते हुए तोड़फोड़ की कोशिश करने लगे।

जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 04050 कटिहार को जाने वाली डाउन श्रमिक एक्सप्रेस मानसी स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या- तीन पर सुबह आठ बजकर 50 मिनट पर खड़ी हुई। ट्रेन मानसी में रुकने के कुछ देर बाद प्रवासी स्टेशन मास्टर से ट्रेन कब खुलेगी इसकी जानकारी लेने लगे। एक घंटा से अधिक समय तक जब ट्रेन मानसी स्टेशन से नहीं खुली तो प्रवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने स्टेशन मास्टर कक्ष के गेट का शीशा तोड़ दिया। जमकर हंगामा मचाने लगे। काफी समझाने-बुझाने बाद प्रवासी शांत हुए।
पत्र लेखन और पेंटिग प्रतियोगिता को लेकर बच्चों में उत्साह यह भी पढ़ें
आरपीएफ इंस्पेक्टर विद्यासागर पांडेय ने बताया कि ट्रेन विलंब होने के कारण प्रवासी हंगामा मचाने लगे। स्टेशन मास्टर कक्ष के गेट का शीशा तोड़ दिया। ट्रेन को 10 बजकर 33 मिनट में कटिहार के लिए रवाना किया गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार