एनएच-31 के चौड़ीकरण की स्वीकृति

रजौली-बख्तियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-31 के बहुप्रतीक्षित फोरलेन निर्माण को हरी झंडी मिल गई है। रजौली से बख्तियारपुर के बीच 106.77 किलोमीटर दूरी में फोरलन का निर्माण तीन फेज में होना है। निर्माण की स्वीकृति मिलने पर जिला लोजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी जताते हुए सांसद चंदन सिंह को बधाई दी है। पार्टी के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने बताया कि सांसद के प्रयासों से इस सड़क के चौड़ीकरण कार्य को स्वीकृति मिली है। जिले के विकास में यह मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि खुशी की बात यह भी है कि पहले फेज में ही जिले का कल्याण हो जाएगा। निर्माण रजौली से शुरू होगा और नवादा की सीमा खराट मोड़ तक जाएगा। लोजपा जिलाध्यक्ष योजना की स्वीकृति के लिए सांसद चंदन सिंह के साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के प्रति भी आभार जताया है।

ताड़ के पेड़ से गिर कर अधेड़ की मौत यह भी पढ़ें
बता दें कि पटना से रांची को जोड़ने वाली इस महत्वपूर्ण सड़क का चौड़ीकरण होने से 3 जिलों को ज्यादा लाभ होगा। व्यवसायिक गतिविधियां बढ़ेगी साथ ही आवागमन में भी सुगमता होगी। लोजपा के जिला मीडिया प्रभारी रौशन कुमार, जिला प्रधान महासचिव सत्यप्रकास शर्मा, गोविदपुर विधानसभा के प्रभारी प्रभाकर कुमार मुन्ना, रजौली विधानसभा के प्रभारी मो. जावेद अंसारी, लोजपा के जिला उपाध्यक्ष चंदन कुशवाहा, सुमन सिंह, राजबल्लभ पासवान, जिला अधिवक्ता प्रकोष्ठ अध्यक्ष पवन कुमार पंकज, जिला किसान सेल अध्यक्ष सुबोध सिंह, जिला आइटी सेल अध्यक्ष ऋतिक पासवान, जिला महासचिव सौरव कुमार एवं मनीष कुमार, जिला सचिव रंजीत कुमार उर्फ टुन्नू, जिला खेल प्रकोष्ठ सचिव शंकर मुखिया, नवादा प्रखंड अध्यक्ष कमलेश पासवान, रोह प्रखंड अध्यक्ष बब्लू, वारसलीगंज प्रखंड अध्यक्ष विभूति कुमार, अकबरपुर प्रखंड अध्यक्ष भरत सिंह,उमेश सिंह, सुरेश राय, सुलेखा देवी, अंजू देवी, पूनम अग्रवाल आदि ने भी सांसद के प्रति आभार जताया है। सांसद से किया आग्रह
पार्टी कार्यकर्ताओं ने सांसद से अगले कदम के रूप में वारसलीगंज चीनी मिल चालू कराने, रेलवे ओवरब्रिज के साथ नवादा मेन रोड का चौड़ीकरण एवं सुंदरीकरण कराने की दिशा में पहल करने का आग्रह किया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार