मरहियां मोड़ पर ट्रक से कुचल कर चाची-भतीजा की मौत

कैमूर। दुर्गावती थाना क्षेत्र के मरहियां मोड़ के पास एनएच दो पर शुक्रवार की रात ट्रक से कुचल कर चाची-भतीजा की मौत हो गई। दोनों यूपी के चंदौली जिले के निवासी थे। मृतका अपने बड़े पिता के निधन की सूचना पर मायके जा रही थी।

चंदौली जिले के बेलवनियां गांव निवासी रिकी सिंह अपने भतीजे शिवशंकर सिंह के साथ बाइक से कल्यापुर मायके जा रही थी। जहां उनके बड़े पिता रामवचन सिंह का निधन शुक्रवार की शाम में हो गया था। इसकी खबर मिलने पर वह बड़े पिता के अंतिम दर्शन के लिए अपने भतीजे शिवशंकर सिंह के साथ बाइक से आ रही थी। मरहियां मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आने से दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई। एक ओर बड़े पिता का निधन और उसी के कुछ देर बाद भतीजी और उसके भतीजे की मौत से सभी लोग सहम गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया।
अब तक 60 हजार बाहर से आए लोगों को भेजा गया गृह जिला यह भी पढ़ें
उधर घटना के बाद शिवशंकर सिंह के ससुराल रामगढ़ थाना क्षेत्र के लबेदहां गांव में सूचना पहुंच गई। इसके बाद रात में लोगों को यह लगा कि वह अपनी पत्नी को लेकर लबेदहां जा रहा था और दुर्घटना हो गई। इससे पति-पत्नी की मौत की बात सामने आने लगी लेकिन कल्याणपुर गांव के लोग बेलवनियां में फोन कर रिकी के नहीं पहुंचने की बात पूछे। तब तक इस घटना की जानकारी मिली। तब स्पष्ट हुआ कि मृतक चाची-भतीजा हैं। इस घटना के बाद बेलवनियां के साथ कल्याणपुर व लबेदहां गांव के लोग शोक में डूब गए।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार