मुंबई में कोरोना से भोरे के पंडित जिगना निवासी अधेड़ की मौत

गोपालगंज : भोरे थाना क्षेत्र के पंडित जिगना गांव निवासी एक अधेड़ की करोना से मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अधेड़ मुंबई में रहकर नौकरी करते थे। अधेड़ की मौत की जानकारी मिलते ही पंडित जिगना गांव का माहौल गमगीन हो गया।

बताया जाता है कि पंडित जिगना गांव निवासी सुदामा पांडेय मुंबई में अपने परिवार के साथ रहते थे। वे वहां नौकरी करते थे। इसी बीच वे कारोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह सुदामा पांडेय की मौत हो गई। इनकी मौत की जानकारी मिलते ही पंडित जिगना गांव का माहौल गमगीन हो गया।
बीडीओ के निरीक्षण में दुरुस्त नहीं मिली क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था यह भी पढ़ें
इनसेट
कोरोना की चपेट में आए कुवैत में रह रहे सिसवा के दो युवक
कुचायकोट(गोपालगंज) : कुचायकोट प्रखंड की सिसवा पंचायत के एक गांव के दो युवक खाड़ी देश कुवैत में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दोनों युवकों को कुवैत के ही एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। इन युवकों के करोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर स्वजनों की चिता बढ़ गई है। वे इन युवकों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।
बताया जाता है कि सिसवा पंचायत के एक गांव के दो युवक दो साल पहले रोजी-रोटी की तलाश में खाड़ी देश कुवैत गए। वहां ये एक निजी कंपनी में काम करते हैं। इन युवकों के स्वजनों ने बताया कि काम के दौरान ही कंपनी के आठ कर्मचारी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। जिनमें ये दोनों युवक भी शामिल हैं। कंपनी के अधिकारियों ने दोनों युवकों सहित सभी संक्रमित कर्मियों को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया है। स्वजनों ने बताया कि कि दोनों युवकों से एक-दो दिन पर फोन से बात हो जा रही है । दोनों युवकों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने से स्वजन काफी चितित है। इन दोनों युवक के जल्द ठीक होने के लिए स्वजन ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार