संक्रमित मरीज मिलने पर भैंसमारा गांव व तीन क्वारंटाइन सेंटर सील

जागरण संवाददाता, छपरा : जिले में अलग-अलग स्थानों पर चार कोरोना संक्रमित मिलने पर गड़खा प्रखंड के भैंसमारा गांव और तीन क्वारंटाइन सेंटरों को सील कर दिया गया है। डीएम सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि भैंसमारा गांव के उत्तर एनएच 722, दक्षिण पिरौना, पूरब सर्वाडीह एवं पश्चिम मटखौआं तक सील करने का आदेश दिया गया है। वहीं गड़खा प्रखंड के जेएस उच्च विद्यालय रायपुरा क्वारंटाइन सेंटर में एक व्यक्ति के संक्रमित होने की सूचना पर क्वारंटाइन सेंटर के उत्तर और पूरब में सड़क, पश्चिम मे परती और दक्षिण में सड़क तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

गड़खा में बदमाशों ने हथियार दिखा कर बाइक व नकदी लूटी यह भी पढ़ें
परसा प्रखंड के मध्य विद्यालय परसा क्वारंटाइन सेंटर के पूरब सड़क, पश्चिम एवं उत्तर परती, दक्षिण में सड़क तथा रिविलगंज प्रखंड के केसी कॉलेज क्वारंटाइन सेंटर के उत्तर रास्ता, दक्षिण-पश्चिम में चारदीवारी और पुरब ढ़लाई सड़क तक सील कर इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में सभी निजी एवं सार्वजनिक प्रतिष्ठानों एवं रास्ते को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है। कंटेनमेंट जोन में किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश करने तथा यहां से किसी के बाहर जाने पर रोक रहेगा।
डीएम ने गड़खा, परसा और रिविलगंज के बीडीओ एवं सीओ को क्षेत्र के सभी आवागमन मार्गों को संबंधित मुखिया एवं वार्ड सदस्य के सहयोग से पूर्णत: अवरुद्ध करा देने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा है कि यदि कोई व्यक्ति कंटेनमेंट जोन से बाहर जाने अथवा बाहर से अंदर प्रवेश करने का प्रयास करता है तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार