कोरोना संक्रमण जांच को ले लिए गए सैंपल

सहदेई बुजुर्ग : सहदेई बुजुर्ग प्रखंड की नयागांव पश्चिमी पंचायत के एक गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जांच में भेजे गए तीन परिजनों की रिपोर्ट नेगेटिव आया है। वहीं दूसरी ओर गांव के 90 लोगों का सैंपल जांच के लिए मेडिकल टीम ने मंगलवार को इकट्ठा किया।

सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के नयागांव पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या 4 में कोरोना पॉजिटिव युवक के जिन तीन स्वजनों को जांच के लिए ले जाया गया था उन तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। जबकि उनके साथ गए आठ अन्य लोगोंकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा कोरोना पॉजिटिव युवक के संपर्क में आए 90 चिन्हित लोगों के जांच के लिए मंगलवार को सैंपल लिए गए।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सुनील केसरी ने बताया कि युवक के दो भाई एवं मां की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है, जबकि आठ अन्य लोग जिन्हें जांच के लिए भेजा गया था, उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 90 चिन्हित लोगों के सैंपल को जांच के लिए इकट्ठा करने का कार्य हाजीपुर से आई स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा किया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार