जाम से घंटों कराहता रहा रुस्तमपुर-कच्ची दरगाह पीपापुल

राघोपुर : लॉक डाउन में छूट की सूचना के साथ ही मंगलवार की सुबह इस कदर भीड़ उमड़ी कि रुस्तमपुर-कच्ची दरगाह पीपापुल जाम हो गया। सुबह 7:00 बजे से ही राघोपुर दियारा को जोड़ने वाले पीपा पुल पर ऐसा जाम लगा कि पीपा पुल को पैदल पार करना मुश्किल हो गया। रहा था। जाम के कारण शारीरिक दूरी का सुरक्षा चक्र भी टूट गया। पीपा पुल पर सिर्फ और सिर्फ भीड़ दिख रही थी। गाड़ियों के द्वारा एक-दूसरे को ओवरटेक करना जाम का कारण बना। जाम ने भीषण गर्मी में लगभग 6 घंटे तक पीपा पुल पर फंसे लोगों को खूब रुलाया। पीपा पुल 7:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक जाम रहा।

कोरोना संक्रमण जांच को ले लिए गए सैंपल यह भी पढ़ें
जाम के कारण पीपा पुल की दोनों तरफ लगभग दो किलोमीटर में छोटी-बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार लग गईं। जाम का मुख्य कारण ओवरटेक एवं पीपा पुल के रुस्तमपुर साइड से अप्रोच रोड का गड्ढा एवं पीपा पुल की जर्जर स्थिति बनी। रुस्तमपुर साइड से एप्रोच रोड पूरी तरह जर्जर हो गया है। कहीं एक तो कहीं डेढ़ फीट गड्ढा हो जाने के कारण आए दिन छोटी-बड़ी गाड़ियां फंस जाती हैं जिसके कारण जाम लगता है।
जाम में फंसे लोगों ने बताया कि जाम के दौरान पीपा पुल पर इक्का-दुक्का पुलिसकर्मी थे, लेकिन वे उदासीन बने हुए थे। जाम में फंसे मलिकपुर निवासी नितेश कुमार, जफराबाद निवासी मिथिलेश कुमार ने बताया कि जान इतना भयंकर था कि पैदल भी पार करने में काफी परेशानी हो रही थी। उन्होंने कहा कि जाम हटाने को लेकर स्थानीय प्रशासन तत्पर नहीं था।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार