किशोरी का शव गंगा में फेंक रहा भाई गिरफ्तार, चाचा फरार

संसू, राजगीर : 17 साल की किशोरी को स्वजनों ने ही मौत के घाट उतार दिया। ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने कहा कि मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है। जबकि नदी थाने के प्रभारी ने किशोरी के घर में खुदकशी करने की बात बताई है। मौके से गिरफ्तार किए गए किशोरी के मौसेरे भाई से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बुधवार की सुबह छह बजे नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर गाव के समीप गंगा के किनारे एक कार और एक बाइक आकर रुकी। कार में चार लोग सवार थे और बाइक पर एक। कार की डिक्की से एक बोरा निकालकर सभी उसे गंगा में फेंकने के लिए ले जाने लगे। ग्रामीणों को उन लोगों पर शक हुआ और वे पूछताछ करने लगे। इतने में कार में सवार चार लोग फरार हो गए। जबकि बाइक से पहुंचे एक युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा। बोरे में युवती की लाश देख ग्रामीण भड़क गए। लोगों ने युवक की पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया। सूचना के बाद मौके पर नदी थाने की पुलिस पहुंची। उसके सामने ही लोग युवक को पीटने लगे। पुलिस ने मना किया तो ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस से ही उलझ गए। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस वहा पहुंची। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर दो घंटे में लोगों को शांत किया। ग्रामीणों से युवक को छुड़ाया गया और युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया।
परिवार नियोजन के अस्थायी साधन उपलब्ध कराने को प्रखंडों में चलाया जा रहा मिशन मोड में कार्य यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष सकेन्द्र कुमार ने बताया कि बरामद युवती का शव नालंदा जिले के राजगीर स्थित तुलसी गली निवासी प्रेम पुजारी लाल की पुत्री काजल कुमारी (17) का है। वह पड़ोस में ही रहने वाले युवक से प्रेम करती थी। जिसका विरोध उसके स्वजन करते थे। उसकी शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी गई थी। जो किशोरी को पसंद नहीं था। बताया जाता है कि इसके बाद किशोरी ने मंगलवार को घर में फासी लगा खुदकशी कर ली। साक्ष्य छिपाने के ख्याल से स्वजन युवती के शव को सबलपुर के समीप गंगा नदी में ठिकाने लगाने गए थे। गिरफ्तार युवक गुड्डू कुमार किशोरी का मौसेरा भाई है। वह नालंदा जिले के नगरनौसा का निवासी है। जबकि फरार होने वालों भीखा लाल, टुनटुन प्रसाद, सूरज कुमार और कन्हैया प्रसाद हैं। सभी किशोरी के चाचा हैं। राजगीर थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सभी बिंदु पर जांच कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार