21 बोतल विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

मधुबनी। फुलपरास थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नौआबाखर चौक के पास 21 बोतल विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। साथ ही बाइक भी जब्त की गई है। गिरफ्तार शराब धंधेबाजों की पहचान बैजू साह एवं अमरेश कुमार यादव के रूप में हुई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैजू साह एवं अमरेश यादव शराब की होम डिलीवरी करता था। मंगलवार को संध्या गस्ती में निकले पुलिस बल को सूचना मिली कि नौवावाखर चौक पर बाइक पर सवार दो व्यक्ति शराब की होम डिलीवरी करने जा रहा है। पुलिस ने चौक पर वाहन की चेकिग शुरू कर दी। इस दौरान बाइक की डिक्की से 21 बोतल शराब जब्त की। पुलिस बल के सहयोग से बाइक छोड़कर भाग रहे धंधेबाजों को भी पकड़ने में सफलता मिल गई। थानाध्यक्ष अरविद कुमार ने बताया कि शराब धंधेबाजों को जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

भारत-नेपाल सीमा पर नौ
सौ बोतल शराब जब्त
हरलाखी(मधुबनी)। भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं बटालियन जयनगर अंतर्गत हरिणे एसएसबी कैंप के जवानों ने नौ सौ बोतल शराब जब्त की। गुप्त सूचना पर जवानों ने भाला ईटहरवा बॉर्डर स्थित पीलर के पास कार्रवाई की। असिस्टेंट कमांडेंट युद्धवीर सिंह नेगी के नेतृत्व में जवान अखिलेश्वर सिंह, भगवत मरांडी, सुमंता घोष, प्रमोद कुमार समेत अन्य जवानों के द्वारा कार्रवाई की गई है।
एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तस्कर नेपाल से शराब लेकर नदी पारकर भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। जवानों ने जब तस्कर को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई तो सभी बोरा पटककर भाग गए। कुल नौ बोरियों में नेपाली शराब थी। एसएसबी ने •ाब्त शराब को पुलिस के हवाले कर दिया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार