गृह मंत्री अमित शाह के ई. रैली को लेकर भाजपा की बैठक आयोजित

मुंगेर । आगामी सात जून को देश के गृह मंत्री एवं पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के अमित शाह देशवासियों को ई रैली के जरिये संबोधित करने जा रहे हैं।

इस चुनावी रैली को सफल बनाने के लिए मुंगेर जिला भाजपा संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों की एक बैठक जिला अध्यक्ष राजेश जैन के बड़ी बाजार स्थित आवास पर संपन्न हुई ।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष श्री जैन ने कहा कि केंद्र की भाजपा नीत सरकार में दुनिया के लोकप्रिय राजनीतिक शख्सियतों में शुमार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने केंद्र सरकार की अपनी दूसरी पारी में भी क्रांतिकारी राजनीतिक फैसले लिए हैं और उन फैसलों का विस्तार किया है। यह खुलासा भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह 7 जून 2020 को अपराहन 4:00 बजे अपनी रैली के जरिए देश को करेंगे । बैठक में जिला महामंत्री अंजू भारद्वाज, कृष्ण कुमार गुप्ता , जिला उपाध्यक्ष रामानंद प्रसाद, रविद्र सिंह कुशवाहा उर्फ कल्लू , राकेश कुमार सिंह, जिला मंत्री चंद्रभानु प्रसाद, दीपक यादव, जिला प्रवक्ता गोपाल शर्मा, शैलेंद्र चौधरी ,मीडिया प्रभारी फणिभूषण सिंह, मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोहन वर्मा ने भी संबोधित किया।

Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार