हमले में थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी हुए थे जख्मी

जंदाहा : तिसिऔता थाना क्षेत्र के बिझरौली बिदी चौक स्थित एक घर में ताड़ी की दुकान की आड़ में विदेशी शराब बेचे जाने की सूचना पर बुधवार की देर रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हुई हमला में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी को जख्मी हो गए। सभी जख्मी पुलिस कर्मियों को इलाज के सरकारी अस्पताल पातेपुर में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी ओर शराब कारोबारी के घर की एक महिला सुधा देवी पति रंजीत पासवान को भी गोली लगने से जख्मी हो गयी।सुधा देवी के हाथ में गोली लगी। उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर्र कर दिया गया।

हत्या कर खेत में फेंका गया किशोर का शव बरामद यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद सहायक अवर निरीक्षक अजय कुमार, सहायक अवर निरीक्षक चंद्र भूषण सिंह एवं सहायक अवर निरीक्षक गोविद चौधरी एवं पुलिस बल के साथ बिदी चौक स्थित इंद्रजीत पासवान उर्फ कर्पूरी पासवान एवं उसके भाई कृष्णा पासवान तथा रंजीत पासवान के घर में ताड़ी की दुकान की आड़ में शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंचे थे। पुलिस टीम को देखते ही इंद्रजीत पासवान उर्फ कर्पूरी, उसके भाई कृष्णा पासवान एवं रंजीत पासवान के घर के सभी सदस्यों द्वारा अन्य लोगों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर लाठी-डंडा लोहे की हंसुली एवं ईंट-पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया गया। शराब कारोबारियों द्वारा किए गए हमले में हमलावरों की ओर से अवैध हथियार से फायरिग भी की गयी। हमले में थानाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद, सहायक अवर निरीक्षक अजय कुमार, सहायक अवर निरीक्षक चंद्रभूषण सिंह, सहायक अवर निरीक्षक गोविद चौधरी के अलावा तीन महिला पुलिसकर्मी एवं तीन पुरुष पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार इंद्रजीत पासवान उर्फ कर्पूरी पासवान के घर से पूर्व में भी दो बार की गई छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। जिस मामले में थाना में प्राथमिकी दर्ज है जिसमें इंद्रजीत पासवान एवं उसके परिजन नामजद आरोपी हैं। इधर इंद्रजीत पासवान के स्वजनों द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस टीम ने पहुंचते ही उसके घर पर हमला कर दिया तथा विरोध करने पर मारपीट की गई एवं गोली चलाई।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार