हत्या कर खेत में फेंका गया किशोर का शव बरामद

सहदेई बुजुर्ग : देसरी थाना के हेतनपुर दियारा क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक 16 वर्षीय किशोर की हत्या कर फेंका गया शव बरामद किया गया। देसरी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेजा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक नीरज कुमार नयागांव पश्चिमी पंचायत के वार्ड संख्या छह निवासी सकलदेव राय का पुत्र था। पहली नरजर से देखने पर लग रहा था कि हत्या गला दबाकर की गयी।

गुरुवार की सुबह जब कुछ लोग अपने खेत पर पहुंचे तो नीरज कुमार के शव को देखा। उसके बाद देखते ही देखते आसपास के खेत के किसान भी वहां जुट गए और उसके शव को मिट्टी से बाहर निकाला। नीरज के स्वजनों को घटना की सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर नीरज कुमार के पिता सहित अन्य स्वजन और सैकड़ों की संख्या में अन्य लोग दियारा में पहुंच गए। घटना की सूचना पर देसरी थाना के एसआइ पानेश्वर पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा।

घटनास्थल पर बताया गया कि नीरज कुमार के शव को हत्या के बाद दियारा में ट्रैक्टर चलने से बने लिक पर रखकर मिट्टी से ढंककर कर फेंक दिया गया था। बताया गया कि जहां नीरज कुमार का शव मिला है,उसी स्थान पर उसके अपने खेत भी हैं। घटना को लेकर मृतक नीरज कुमार के चाचा महेश्वर राय के द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में गांव के ही गणेश महतो के पुत्र पूजन कुमार, राहुल उर्फ हरिहर कुमार एवं अज्ञात को आरोपित किया गया है। कहा गयाद है कि रंजिश में इन दोनों भाइयों द्वारा घर से बुलाकर नीरज कुमार की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने फर्द बयान के आधार पर गणेश महतो के दोनों पुत्रों पूजन कुमार एवं हरिहर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। स्वजनों के द्वारा बताया गया कि दोनों भाई नीरज कुमार को बुधवार की रात में घर से बुलाकर ले गए थे। दस बजे रात में राहुल उर्फ हरिहर ने फोन और बताया कि नीरज नहीं मिल रहा है।
देसरी थाना अध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि नीरज कुमार के चाचा महेश्वर राय के बयान पर दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।आपसी लेकर रंजिश में हत्या की बात कही गई है।
मृतक नीरज कुमार तीन भाई एक बहन में दूसरा था। पंचायत की मुखिया रीता देवी,प्रखंड प्रमुख रीता देवी, शंभु राय, सुनील कुमार महतो, पैक्स अध्यक्ष कृष्ण बल्लभ गुप्ता आदि ने गहरा शोक प्रकट किया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार