आगंतुक को दें सम्मान, अपराधी पर सख्ती

अरवल : विधान सभा चुनाव संभावित है इसलिए थाना क्षेत्र में वारंट और कुर्की का निपटारा समय से पूरा करें। थाने पर आगंतुक को सम्मान दें और अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आएं। उक्त बातें अरवल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह ने गुरुवार को मासिक अपराध गोष्ठी में थानाध्यक्षों से कही।

उन्होंने कहा कि थाने में लंबित कांडों का अनुसंधान में तेजी लाने की जरूरत है। सभी थानाध्यक्ष अपने क्षेत्र में लंबित कांडों को शून्य करने के लिए सर्किल इंस्पेक्टर से समन्वय स्थापित कर कार्य में तेजी लाएं। कुर्की के लंबित मामले के अलावा फरार अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजने का निर्देश दिया।
फल व मछली बिक्रेताओं को दिया मास्क व साबुन यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष को अपने-अपने क्षेत्र में सघन अभियान चलाकर छापेमारी करने और वाहन चेकिग नियमित रूप से करने के लिए कहा गया। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्र में वैसे लोगों को चिन्हित करें जिनके द्वारा समाज में अशांति फैलाने की संभावना है । उसकी एक सूची तैयार की जाए ताकि वैसे लोगों पर कार्रवाई की जा सके। चुनाव को लेकर सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने थाना क्षेत्र में तैयारी शुरू कर दें । थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि अगर कोई भी पब्लिक थाने में अपनी समस्या लेकर आते हैं तो उनकी समस्याएं गंभीरतापूर्वक ली जाए एवं निष्पादन करें ।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार