अमित शाह की वर्चुअल रैली को ले भाजपा की आइटी व सोशल मीडिया टीम ने झोंकी ताकत

आरा। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह की रविवार शाम चार बजे आयोजित होने वाली वर्चुअल रैली को लेकर भोजपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है।

भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन के नेतृत्व में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं,जिला पदाधिकारियो,पूर्व विधायकों, मंडल अध्यक्षों,बूथ अध्यक्षों,शक्ति केंद्र प्रभारियों,मंच मोर्चा के जिलाध्यक्षों और प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की पूरी टीम अमित शाह की ऐतिहासिक रैली को जन जन तक पहुंचाने को ले गांव गांव तक जन-जागरूकता फैलाने में जुट गए हैं। अमित शाह की पहली डिजिटल रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है।
वर्चुअल रैली की सफलता को ले बैठक में विमर्श यह भी पढ़ें
रैली के आयोजन को लेकर शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष डॉ.संजय जायसवाल ने वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से जिलाध्यक्ष से बातचीत की और तैयारियों का जायजा लिया। जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को आश्वस्त किया कि जिले में 256 शक्ति केंद्रों और 2162 बूथों पर डिजिटल रैली से सीधे तौर पर लोग जुड़कर जन संवाद रैली में अमित शाह के भाषण को सुनेंगे। प्रत्येक विधानसभा में 15 से 20 बड़े कार्यक्रम स्थल तय किये गए हैं। इन स्थलों पर सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए 50-50 की संख्या में रैली को सुनने की व्यवस्था की गई है। भाजपा के जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर ने बताया कि देश मे पहली बार हो रही डिजिटल रैली को ले निर्धारित कार्यक्रम स्थलों पर टीवी,प्रोजेक्टर और एंड्रॉयड मोबाइल फोन की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि जन संवाद रैली का प्रसारण फेसबुक, यूट्यूब पर भी होगा। साथ ही पार्टी की तरफ से जन संवाद रैली को सुनने के लिए एक लिक भी उपलब्ध कराया गया है जिसे कार्यकर्ताओं ने गांव गांव तक पहुंचा दिया है। जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र ने बताया कि गृह मंत्री की डिजिटल रैली से अधिक से अधिक लोगो व पार्टी कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए भाजपा के आईटी सेल और सोशल मीडिया विभाग को लगाया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार