दो हजार बूथों पर कार्यकर्ताओं ने सूनी गृहमंत्री अमित शाह की बात

गोपालगंज : रविवार को गृहमंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली जिले में ऐतिहासिक रही। जिले के दो हजार से अधिक बूथों पर टीवी, एलआईडी स्क्रीन व मोबाइल फोन के जरिए लोगों ने बिहार जनसंवाद कार्यक्रम को सुना। बूथों के अतिरिक्त बाजार व चौक चौराहों पर विभिन्न सामाजिक साहित्यिक एवं शैक्षणिक संस्थानों में भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोग रैली से जुड़े।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रवि प्रकाश मणि त्रिपाठी ने बताया कि जिले के करीब दो हजार से अधिक बूथ पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने देश के गृहमंत्री अमित शाह के वर्चुअल रैली को जिले के 40 से 50 हजार लोगों ने टीवी स्क्रींन के माध्यम से सुना। इस दौरान भाजपा के विधायक सुभाष सिंह, विधान पार्षद आदित्य नारायण पाण्डेय व भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद सिंह भी अपने अपने बूथ पर भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ देश के गृहमंत्री अमित शाह की बातों को सुनी। इस दौरान बूथ पर पार्टी का झंडा व टोपी पहन कर कार्यकर्ता भारी संख्या में शामिल हुए। वही दूसरी ओर शहर के पुरानी चौक मोहल्ले में शक्ति केंद्र पर गृहमंत्री अमित शाह के जनसंवाद वर्चुअल रैली को शक्ति केंद्र के सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते सुना। इस दौरान नगर अध्यक्ष दीपक कुमार दीपू ,पीयूष कुमार, राजेश बरनवाल, फुलेश्वर कानू, आनन्द बरनवाल, अजय तिवारी, विजय, मिथलेश, संजय बरनवाल, अमृत कुमार, जिम्मी कुमार, दीपक कुमार, सूरज बैठा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
राजद कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर वर्चुअल रैली का किया विरोध यह भी पढ़ें
इनसेट
रैली के प्रति दिखा आकर्षण, सुबह से ही चलती रही तैयारियां
संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज) : बिहार जनसंवाद वर्चुअल रैली को लेकर कुचायकोट प्रखंड के भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों में आकर्षण देखा गया। रैली को लेकर सुबह से ही लोगों में चर्चा व तैयारी शुरू हो गई थी। दो बजे के बाद जगह-जगह लोग एकत्रित होना शुरू हो गए। जहां तमाम बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा लैपटॉप और मोबाइल के माध्यम से भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ अमित शाह का भाषण लोगों ने सुना। कुचायकोट प्रखंड के करता मंदिर भोज छापर में विधान पार्षद आदित्य नारायण पाण्डेय ने अमित शाह तथा अन्य नेताओं के भाषण को सुनने के लिए एलईडी स्क्रीन लगाई गई थी। जहां सैकड़ों की संख्या में लोगों ने एकत्रित होकर तमाम भाजपा नेताओं के साथ अमित शाह का भी भाषण सुना। रैली के लिए पूर्व में ही कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों को इस बात की हिदायत दी गई थी कि जो लोग भी रैली में उपस्थित होंगे वे शारीरिक दूरी का पूरी तरीके से पालन करेंगे। भाजपा के तमाम नेताओं ने अपने-अपने बूथों पर लोगों को वर्चुअल रैली में सम्मिलित होने के लिए तैयारी कर रखी थी। तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपने लिए निर्धारित की गई बूथों पर उपस्थित होकर इस वर्चुअल रैली मैं अन्य ग्रामीणों के साथ उपस्थित होकर रैली का हिस्सा बने। भाजपा के उमेश प्रधान, ब्रह्मानंद राय, संदीप कुमार राय, राजू कुशवाहा, चंदन तिवारी समेत तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों ने बूथों पर ग्रामीणों के साथ वर्चुअल रैली मैं शामिल होकर भाजपा नेताओं के भाषण को सुना।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार