राजद कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर वर्चुअल रैली का किया विरोध

गोपालगंज : राजद कार्यकर्ताओं ने रविवार को भाजपा की वर्चुअल रैली के विरोध में पूरे जिले में गरीब अधिकार दिवस मनाया। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं व नेताओं ने थाली बजाकर राज्य सरकार के प्रति अपने गुस्से का इजहार किया। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं के साथ साथ प्रवासी मजदूर व गरीबों ने भी थाली बजाकर सरकार का विरोध जताया।

राजद के प्रदेश महासचिव रेयाजुल हक राजू ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं व प्रवासी मजदूरों के साथ थाली बजा कर अपना विरोध प्रकट किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी आज वर्चुअल रैली का आयोजन कर रही है, जबकि पूरा बिहार कोरोना से परेशान है। उन्होंने बिहार सरकार को मजदूर विरोधी बताते हुए कहा कि सरकार ने पहले शिक्षकों और छात्रों पर लाठियां बरसाया। इसके बाद किसानों और बेरोजगारों को लाठियों का निशाना बनाया गया। अब मुसीबत के समय अपने गृह राज्य लौटे हमारे बिहारी श्रमिक भाईयों पर लाठियां चलवाईं जा रही हैं। म•ादूर, किसान, गरीब व नौजवान विरोधी बिहार सरकार के विरुद्ध सभी बिहार वासी और मजदूर भाइयों ने थाली कटोरा बजा कर अपना विरोध दर्ज किया है। राजद के जिलाध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने भी मजीरवा कला स्थित अपने आवास पर समर्थकों और मजदूरों के साथ थाली बजा कर अपना विरोध प्रकट किया। इसके साथ ही राजद नेता महंत सत्यदेव दास भी बरौली प्रखंड के दंगसी गांव में गरीबों के साथ थाली बजाकर सरकार की नीतियों का विरोध किया। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे बिहार में कोरोना महामारी में बचाव के नाम पर केवल लूट खसोट किया गया है। राहत व बचाव के नाम पर किसी भी प्रवासाी को कोई मदद नहीे पहुंची है। इस मौके पर राजद के प्रधान महासचिव इम्तेयाज अली भुट्टो, राजद उपाध्यक्ष पिटू पांडेय, युवा राजद के प्रदेश सचिव गुफरान रशीद मिटू, पार्टी प्रवक्ता नसीम अनवर, मदन महतो तथा बाहर से आये बिहारी मजदूर राम बाबू राम, विकाश मांझी, अर्जुन महतो आदि मौजूद रहे।

इनसेट
प्रखंडों में भी राजद ने थाली बजाकर जताया विरोध
गोपालगंज : जिले के सभी प्रखंडों में भी राजद ने रविवार को थाली बजाकर विरोध जताया। मीरगंज नगर पंचायत में भी राजद कार्यकर्ता धनंजय यादव के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया। थावे में राजद नेता रंजीत यादव के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम के दौरान थाली व कटोरा बजाकर विरोध दर्ज किया गया। बैकुंठपुर में राजद नेता प्रेमशंकर प्रसद के नेतृत्च में गोरौली में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जबकि बरौली में पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सुरेंद्र राम महान के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकर्ताओं ने थाली पीटकर सरकार को चेतावनी दी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार