स्वास्थ्य केंद्र से कोरोना संक्रमित महिला फरार, हड़कंप

बलुआ बाजार (सुपौल)। थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडित रविनंदन मिश्र सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से एक कोरोना संक्रमित महिला के भाग जाने से क्षेत्र में हड़कंप का माहौल है।

जानकारी अनुसार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों को रखा जा रहा है। जिसमें एक महिला सोमवार की रात्रि को अस्पताल परिसर से भाग गई। इसकी जानकारी अस्पताल प्रबंधक को सुबह मिली। जबकि अस्पताल परिसर में सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस की भी नियुक्ति की गई है।
नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे लोग, टूट रहा भरोसा यह भी पढ़ें
मिली जानकारी के अनुसार जो संक्रमित महिला अस्पताल परिसर से भागी है। वह मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है और गुजराती भाषा बोलती है। भूल वश वह ट्रेन के माध्यम से सुपौल पहुंच गई थी। जो मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताई जा रही है। सुपौल प्रशासन द्वारा उस महिला का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया था। जिसमें पॉजिटिव आया था।
--------------
-कोट -एक कोरोना संक्रमित महिला की भाग जाने की खबर है। जिसको लेकर मेडिकलकर्मी से लेकर क्षेत्र के सभी थानों को अलर्ट पर कर दिया गया है। यदि कोई व्यक्ति उक्त संक्रमित महिला को देखे तो तुरंत अपने नजदीक के थाने को इसकी सूचना दें। संक्रमित मरीज के भाग जाने में हुई लापरवाही के कारणों की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
डॉ. नवीन कुमार
चिकित्सा पदाधिकारी, छातापुर
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार