प्रशासनिक अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट से प्रशासन में खलबली

बक्सर : जिला प्रशासन के एक वरीय प्रशासनिक अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट ने प्रशासन में खलबली मचा दी है। प्रशासनिक गलियारे में इस बात की चर्चा है कि जिले में हुई जांच में अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका सैँपल जांच के लिए पटना भेजा गया है। वहीं, उन्हें क्वारंटाइन भी कर दिया गया है। हालांकि, इस संबंध में पूछे जाने पर जिलाधिकारी अमन समीर ने कुछ भी स्पष्ट बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं है। जो भी कंफर्मेशन होगा वह बता देंगे।

प्रशासनिक सूत्रों की मानें तो अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत सोमवार की देर शाम उनके संपर्क में आए एक दर्जन से अधिक लोगों का सैंपल जांच के लिए लिया गया। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हो रही है। जिलाधिकारी ने भी कंफर्मेशन के बाद ही कुछ भी बताने की बात कही। उन्होंने अधिकारी की जिले में हुई जांच और अन्य लोगों के सैंपल लिए जाने पर भी कुछ नहीं बताया। वैसे सूत्रों की मानें तो वरीय प्रशासनिक अधिकारी की पॉजिटिव रिपोर्ट रविवार को ही आ गई थी। उसके बाद सोमवार को उनका सैंपल जांच के लिए पटना भेजा गया। नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि जिला प्रशासन को पटना की रिपोर्ट का इंतजार है। वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। जो भी हो, प्रशासनिक गलियारे में इसकी चर्चा ने खलबली मचा दी है, इससे इनकार नहीं किया जा सकता।

पॉजिटिव आई रिपोर्ट तो बढ़ सकता है संक्रमण का दायरा
प्रशासनिक सूत्रों की मानें तो वरीय प्रशासनिक अधिकारी की रिपोर्ट अगर पॉजिटिव आ गई तो उसके बाद जिले में संक्रमण का दायरा बढ़ सकता है। बताया जाता है कि जिस वरीय प्रशासनिक अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की चर्चा जिले में हो रही है, उनके संपर्क में कई अधिकारी एवं कर्मचारी भी आए हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार