पटरी पर फ्रिज रखने के मामले में पांच गिरफ्तार, अन्य की तलाश

बक्सर: पुणे-पटना एक्सप्रेस के सामने फ्रीज रखकर उसे दुर्घटनाग्रस्त कराए जाने की कोशिश मामले की जांच करने के लिए आरपीएफ कमांडेंट सुनील कुमार सिंह बक्सर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर विभिन्न पहलुओं की जांच करते हुए पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उधर, इस मामले में एक ऑटो चालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार करने में भी पुलिस ने सफलता पाई है।

बताया जा रहा है कि यह वही लोग हैं जो सुविधा एक्सप्रेस से फ्रिज निकालकर पटरी पर रखने के दौरान सीसीटीवी फुटेज में आए थे। पुलिस फुटेज के आधार पर इनकी तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि अपने ही गांव में छिपे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और सभी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, आरपीएफ प्रभारी महेंद्र चौधरी का कहना है कि इस मामले में अभी और भी लोगों की तलाश है जो कि घटना में शामिल थे। पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर फरार अभियुक्तों को पकड़े जाने के लिए भी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।उन्होंने बताया कि जल्द ही घटना में शामिल सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
प्रशासनिक अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट से प्रशासन में खलबली यह भी पढ़ें
दूसरी तरफ आरपीएफ कमांडेंट सुनील कुमार सिंह ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया तथा मातहतों को सुरक्षा संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए सभी आवश्यक इंतजाम किए जाने चाहिए। जिससे कि संक्रमण ना फैले। उन्होंने लंबित पड़े मामलों को भी जल्द से जल्द निपटाने के निर्देश आरपीएफ प्रभारी को दिए।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार