ट्रेन की चपेट में आने से दलसिंहसराय के युवक की मौत

बेगूसराय। सोनपुर रेलमंडल के बछवाड़ा जंक्शन एवं फतेहा रेलवे हॉल्ट के बीच गुमटी संख्या एक के समीप अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के रामपुर जलालपुर गांव निवासी शंभू दास के पुत्र 22 वर्षीय जितेंद्र कुमार के रूप में की गई। वह घर से एटीएम से पैसा निकालने निकला था।

गुरुवार की अलसुबह स्थानीय लोगों ने रेल ट्रैक के बगल में खेत जाने के दौरान रेलवे लाइन पार करते समय रेलवे ट्रैक पर एक युवक का क्षतविक्षत शव देखा। इसके बाद इसकी सूचना बछवाड़ा रेल पुलिस को दी गई। रेलवे ट्रैक पर युवक का शव होने की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते शव पहचान करने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची बछवाड़ा रेलवे पुलिस ने चूंकि शव आउटर सिग्नल से बाहर था, इसलिए इसकी सूचना बछवाड़ा थाना को दी गई। बछवाड़ा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया।
रेलवे आवासीय परिसर में घुसा अनियंत्रित वाहन, बाल-बाल बचे कर्मी के स्वजन यह भी पढ़ें
मृतक के स्वजनों ने बताया कि देर रात जब वह घर नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। रेलवे ट्रैक पर शव होने की सूचना जब उनलोगों को मिली तो वे लोग बछवाड़ा रेल थाना पहुंचे। जहां से बछवाड़ा रेल थाना प्रभारी मो. हारून रसीद ने बताया कि बछवाड़ा थाना की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दी है। कपड़े के आधार पर स्वजनों ने बेगूसराय आकर उसकी पहचान की।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार