गरीबों व मजदूरों के साथ छल कर रही सरकार : राजद

मधेपुरा। युवा राजद की प्रखंड स्तरीय बैठक जिला युवा अध्यक्ष अनीता देवी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मधेपुरा सदर के राजद विधायक सह पूर्व प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि पार्टी की संगठन मजबूती को लेकर संगठन का विस्तार होना काफी जरूरी है। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिवेश में सरकार कोरोना भीषण संकट प्रवासी मजदूर को रोजगार देने के बजाय उन्हें तरह तरह झूठी योजनाओं दिखाकर मजदूरों के साथ छल कर रही है।

पूर्व राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव ने कहा कि राजद हमेशा गरीबों के हित संघर्ष किया है। राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने संगठन को मजबूती पर विस्तार पूर्ण चर्चा की। मौके पर जिला युवा अध्यक्ष अनिता देवी ने कहा कि युवा राजद मजबूत करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओ का सहयोग बहुत जरूरी है।जिला महिला राजद अध्यक्ष सीमा गुप्ता ने कहा कि महिलाओं को भी युवा राजद संगठन में ज्यादा से ज्यादा जोड़ने का काम होनी चाहिए घर की महिलाएं पार्टी को मजबूत करने में सहयोग में एक कड़ी बनकर काम हो। वहीं बैठक में युवा राजद जिला अध्यक्ष अनिता देवी ने चौसा प्रखंड के युवा राजद अध्यक्ष पद पर मु. फारुख अली को मनोनीत किया।
कोरोना के खौफ पर भारी पर रही भूख यह भी पढ़ें
मौके पर प्रखण्ड अध्यक्ष विश्वजीत कुमार,आनंदी मंडल,रामजी यादव, कपिलदेव सहनी, प्रखंड राजद अध्यक्ष, प्रमोद मार्शल, कैलाश यादव, रितेश कुमार, चक्रधर कुमार, सुनील सिंह आदि मौजूद थे। वहीं बैठक की संचालन वीरेंद्र वीरू ने की।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार