बकरी चोरी के शक में महिला के बाल काट उठक-बैठक कराई

बिहारशरीफ: रहुई प्रखंड के बलिया बीघा गांव में शुक्रवार को बकरी चोरी के शक पर एक महिला की सरेआम बेइज्जती की गई। इतना ही नहीं दबंगों ने महिला के बाल भी काट डाले, उठक-बैठक करवाई और थूक चटाने का प्रयास भी किया। इस घटना के बाद महिला इतनी सहमी हुई और हतप्रभ है कि वह ठीक से बोल भी नहीं पा रही है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बलिया बीघा गांव में महिला कड़ी धूप के कसरत थककर छांव में बैठी हुई थी। उसी जगह पर बकरियां भी चर रही थीं। ग्रामीणों को लगा कि महिला बकरी चोरी की फिराक में है। फिर क्या था, कुछ दबंगों ने कानून को हाथ में लेते हुए महिला के बाल काट डाले और चोर-चोर कहकर घुमाने लगे। महिला से जबरन उठक-बैठक कराई गई और थूक चाटने को भी कहा गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही वीआईपी पार्टी के छात्र नेता रौशन यादव ने इस बारे में स्थानीय पुलिस को बताया। स्थानीय पुलिस और वीआईपी नेता रौशन यादव की मदद से महिला को थाने लाया गया। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। महिला से पूछताछ कर बलियाबीघा पहुंचने की वजह पूछी जा रही है। घटना के बाद से महिला काफी डरी-सहमी हुई है। वह कुछ भी ठीक से नहीं बोल पा रही है। महिला बिहारशरीफ के बड़ी पहाड़ी की रहने वाली बताई जा रही है।

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से दो कामगार की दबकर मौत, एक जख्मी यह भी पढ़ें
------------------
कठोर कार्रवाई होगी : डीएसपी डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। चोरी के आरोप में पकड़े जाने के बाद महिला को पुलिस के हवाले करना चाहिए था। सजा देने का अधिकार किसी को नहीं है। इसके लिए पुलिस है। इस घटना में जो भी लोग शामिल है उनपर कठोर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला अपना नाम व पता सही से नहीं बता रही है।
---------------------
ग्रामीणों ने कहा कि मवेशी चोरी करते पकड़ी गई है महिला ग्रामीणों ने बताया कि गांव से आए दिन मवेशी चोरी होने की घटना घट रही थी। 4 दिन पहले साधो प्रसाद की 2 बकरी चोरी हुई थी। शुक्रवार को महिला अरुण कुमार का बकरी चोरी कर भाग रही थी। जिसे खदेड़कर पकड़ा गया। वही पीड़िता ने ग्रामीणों के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि वह गर्मी के कारण पेड़ की छांव में बैठी थी। उसी दौरान कुछ लोगों ने बकरी चोरी का आरोप लगा उसे पकड़ लिया और उसके साथ गलत व्यवहार किया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार