कोरोना को मात देकर 14 लोग लौटे घर

नवादा । जिले में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। सोमवार को 14 और लोगों ने कोरोना को मात दी। उन्हें आइसोलेशन वार्ड से होम क्वारंटाइन की सलाह देते हुए घर भेज दिया गया। स्वस्थ होने वालों में गोविदपुर प्रखंड के चार, पकरीबरावां के दो, कौआकोल, काशीचक, नारदीगंज, नवादा सदर, हिसुआ, रजौली, नरहट व सिरदला के एक-एक लोग शामिल हैं।

डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार ने बताया कि जिले में अब तक कुल 165 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस की संख्या महज 17 रह गई है। वैसे संक्रमितों का कुल आंकड़ा 182 है।

डीपीआरओ ने बताया कि गोविदपुर प्रखंड क्षेत्र के सोनू कुमार, रिजवान खान, फैयाज खान व जुबैर खान, पकरीबरावां प्रखंड के पवन कुमार पंडित व प्रशांत सिंह, कौआकोल के राहुल कुमार, नारदीगंज के विजय प्रसाद, काशीचक के प्रह्लाद ठाकुर, नवादा सदर के धर्मेंद्र सिंह, हिसुआ के कृष्णकांत कुमार, रजौली के सुबोध कुमार, नरहट के विकास कुमार और सिरदला के वीरेंद्र शर्मा ने कोरोना पर विजय प्राप्त की है। इन लोगों को कोरोना वॉरियर का प्रमाण पत्र देकर घर भेज दिया गया है। स्वस्थ हुए सभी लोगों को होम क्वारंटाइन की सलाह देते हुए इसका सख्ती से अनुपालन करने को कहा गया है। इधर, कोरोना से स्वस्थ होने के बाद उन लोगों के चेहरे पर काफी खुशी देखी गई। जिले में कोरोना से ठीक होने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। स्वस्थ होने की संख्या को देखकर आम जनों का भी मनोबल बढ़ रहा है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार