दो लाख रुपये रंगदारी नहीं देने पर घर में लूटपाट कर जड़ा ताला

बेगूसराय। छौड़ाही ओपी क्षेत्र के चौफेर गांव में दो लाख रुपये रंगदारी की मांग पूरी नहीं करने पर बदमाशों ने मंगलवार को घर में लूटपाट कर ताला जड़ दिया। बदमाशों ने घर में चढ़कर तोड़फोड़ भी की। छह माह के अंदर रंगदारी की मांग को लेकर दूसरी बार घटना को अंजाम दिया गया है, जिससे पीड़ित परिवार दहशत में हैं।

इस संबंध में चौफेर निवासी रामवृक्ष महतो ने छौड़ाही ओपी में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। जिसमें कहा गया कि वह अपने दरवाजे पर बैठे थे। तभी उसी के गांव के रामाश्रय महतो, रामबाबू महतो, देवनारायण महतो, रामकल्याण महतो आदि दरवाजे पर पहुंच गए और रामबाबू महतो हाथ में पिस्तौल लहराते हुए बोला दो लाख रुपये तुम रंगदारी जमा नहीं किया और पंचायती बैठा दिया। अभी घर खाली कर भागो नहीं तो गोली मार देंगे। इसके बाद सभी हमलावरों ने घर के अंदर घुस कर सामान लूट पाट कर तोड़फोड़ की और ताला भी लगा दिया। हमलावर घर में रखे सामान जिसमें गहना-जेवर, नकद तीन हजार रुपये के साथ दरवाजे पर गड़ा चापाकल भी खोलकर ले गए। रामवृक्ष महतो का कहना है कि पूर्व में भी आरोपितों ने रंगदारी की मांग की थी।
स्वदेशी उत्पादों के उपयोग एवं प्रचार-प्रसार को दें बढ़ावा : मंत्री यह भी पढ़ें
दूसरी तरफ रामवृक्ष महतो का कहना है कि घटना के समय छौड़ाही पुलिस को दर्जनों बार फोन किया गया, परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई। इस संबंध में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि घटना की सूचना मिली है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार