आहर खोदाई की ठीकेदारी को ले दो गुट भिड़े, एक की मौत

नवादा । कानूनगोबिगहा गांव में आहर की खोदाई में ठीकेदारी को लेकर दो टोले के लोग सोमवार शाम को भिड़ गए। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दर्जन भर लोग जख्मी हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नरहट में भर्ती कराया गया। इनमें से आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। विवाद बनवारी यादव व तिलक यादव के समर्थकों के बीच होना बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि दोनों पक्ष आहर की खोदाई का ठेका लेना चाह रहे थे। योजना का काम जल जीवन हरियाली के तहत स्वीकृत हुआ था। शाम में दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। देखते ही देखते लोग हिसक हो गए। जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें रामस्वरूप यादव सहित दर्जन भर लोग घायल हो गए। सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नरहट में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहां से आधा दर्जन लोगों को सदर अस्पताल रेफर किया गया। सदर अस्पताल नवादा ले जाने के क्रम में रामस्वरूप यादव की रास्ते में मौत हो गई।
जिले में मिले दो और कोरोना पॉजिटिव यह भी पढ़ें
सूचना के बाद थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मृतक के पुत्र के लिखित बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटना के बाद गांव में तनाव कायम है। पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार