विहिप व बजरंग दल ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका

अररिया।

विश्व हिदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से बुधवार को स्थानीय कॉलेज चौक पर चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन किया।
इस मौके पर वक्ताओं ने कहा की लद्दाख में हुए भारत-चीन सेना की झड़प में 20 भारतीय जवान की शहादत के विरोध में बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन किया।
मौके पर भारतीय जवानों के ऊपर षडयंत्र के तहत हमले करवाने के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर अपना आक्रोश व्यक्त किया।
पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे बजरंग दल के अररिया जिला सह संयोजक नीरज निराला ने कहा की जिस प्रकार की हरकत चीन ने की है। यह बर्दाश्त के लायक नहीं है ।चीन की कार्यरतापूण हरकत का बजरंग दल कड़ी शब्दों में निदा करता है एवं सरकार से अनुरोध करता है कि जल्द से जल्द कड़ा कदम उठाते हुए चीन सेना को ईट का जवाब पत्थर से दिया जाए।
स्कॉर्पियो से बड़ी मात्रा में पुलिस ने की शराब बरामद यह भी पढ़ें
वही विश्व हिदू परिषद, उत्तर बिहार प्रांत प्रमुख परियोजना श्वेताभ मिश्रा ने सरकार से चीन के खिलाफ कड़ा संदेश कार्यवाही करने की मांग करते हुए कहा की 1962 का हिदुस्तान नहीं अपितु 2020 का नया भारत है जो सक्षम है चीनी सेना का विनाश करने के लिए।
नगर संयोजक सोनू सिंह ने कहा की भारत की जनता चीनी सामानों का बहिष्कार पूर्ण रूप से करें।
बजरंग दल चीनी सामानों का बहिष्कार को लेकर एक मुहिम चलाएगा एवं घर घर जाकर लोगों से चीनी सामान के बहिष्कार का आग्रह करेगा। देश हित में देशवासियों को चीनी सामान का बहिष्कार करना अत्यधिक आवश्यक है।
इस मौके पर प्रखंड संयोजक अखिलेश यादव, नगर सह संयोजक रोशन यादव, दिलखुश झा, राहुल झा,विक्की स्वराज, शिवम झा,मोनू कुशवाहा,राज सिंह,भावेश साह, प्रकाश चौपाल,अजीत सोनी, रोहित मंडल समेत अन्य मौजूद थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार