जिले में कोरोना से दो और मौत, एक किडनी रोग का था मरीज

पेज तीन

बिहारशरीफ। जिले में कोरोना पॉजिटिव मिले एक अधेड़ की बुधवार की देर रात पटना के एनएमसीएच में मौत हो गई। अधेड़ बिहारशरीफ के सकुनत मोहल्ला का 53 वर्षीय जुल्फकार उर्फ भुट्टो थे। वे बीते तीन साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। वही, बब्लू सिंह नामक 35 वर्षीय युवक की भी मौत हो गई। इससे पहले मई माह में अस्थावां प्रखंड के एक गांव में नोएडा से लौटे कोरोना संक्रमित युवक की मौत विम्स में इलाज के दौरान हो गई थी। वह शुगर व सांस की बीमारी से पीड़ित था। इस तरह जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब दो पहुंच गई।
दो युवकों की गोली मारकर हत्या, शवों को गड्ढे में लगाया ठिकाने यह भी पढ़ें
तीन दिन पहले तबीयत खराब होने के बाद अधेड़ को इलाज के लिए पीएमचीएच भेजा गया। जहां जांच में कोरोना की पुष्टि हुई तो उन्हें एनएमसीएच रेफर कर दिया गया। यहां पर इलाज के दौरान बुधवार की रात 11 बजे उनकी मौत हो गई। पुलिस व हेल्थ टीम की निगरानी में पटना में ही उनके शव को दफन कर दिया गया।
..............
विम्स में 39 सैम्पल की हुई जांच, सभी निगेटिव मिले
..............
विम्स पावापुरी के नोडल पदाधिकारी डॉ अमित कुमार आनंद ने बताया कि गुरुवार को यहां पर कुल 39 लोगों का सैम्पल की जांच की गई। राहत की बात रही कि सभी रिपोर्ट निगेटिव आई। इनमें सदर अस्पताल से 26 व 13 सैम्पल विम्स के इक्ट्ठा किए हुए थे। सिविल सर्जन डॉ राम सिंह ने बताया कि सकुनत निवासी अधेड़ की मौत होने के बाद उनके स्वजन व उनके सम्पर्क में आए तमाम लोगों के सैम्पल लिए जाएंगे। साथ ही स्वजनों से उनकी ट्रैवेल हिस्ट्री ली जाएगी। उन्होंने बताया कि बुधवार को कमरूद्दीनगंज में पॉजिटिव मिलने के बाद उसके स्वजन के अलावा दो दर्जन लोगों का सैम्पल लिया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार