दो युवकों की गोली मारकर हत्या, शवों को गड्ढे में लगाया ठिकाने

राजगीर। दो युवकों की हत्या कर उनके शवों को गड्ढे में दफन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों युवक बीते 13 जून से ही घर लापता थे। पुलिस ने दोनों शवों को राजगीर थाना क्षेत्र के पावर ग्रिड के पिछले हिस्से के मटिहानी खंधा से बरामद कर लिया है।

दोनों युवकों की हत्या गोली मारकर की गई है। एक की पहचान बड़ी मिल्की टिल्हा पर निवासी नगीना यादव के 27 वर्षीय पुत्र जितेन्द्र यादव उर्फ गैंडा और दूसरे की पंचरूखिया कुआं टिल्हा पर निवासी अखिलेश यादव उर्फ मतलु यादव के पुत्र सत्येन्द्र यादव के रूप में की गई है। अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। स्वजनों ने भी किसी पर आशंका नहीं जताई है। पुलिस तफ्तीश में जुटी है।

स्वजन 13 जून से ही दोनों को तलाश रहे थे। इसी बीच किसी चरवाहे ने गुरुवार की दोपहर पावर ग्रिड के पीछे मटिहानी खंधा के गड्ढे में दो युवकों के शव देखे। बात तुरंत आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। उसी समय अचानक तेज हवा के साथ बारिश होने लगी। इसी बीच दोनों युवकों के स्वजन भी संदेह के आधार पर वहां पहुंचे और दोनों की पहचान कर ली। फिर पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष संतोष कुमार भी बारिश में भींगते हुए पैदल वहां पहुंचे। स्थानीय लोगों व स्वजनों की सहायता से बड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला जा सका।
..........
फोन आने पर स्कूटी से लिफ्ट लेकर इंडो होक्के होटल के पास गया था गैंडा
...........
बताया जाता है कि बीते 13 जून को लगभग 10 बजे रात किसी ने जितेंद्र उर्फ गैंडा के मोबाइल फोन पर कॉल किया था। जिसके बाद वह रात में ही एक स्कूटी वाले लड़के से लिफ्ट लेकर इंडो होक्के होटल के पास गया था। वह लड़का स्कूटी से उसे वहां छोड कर वापस आ गया। इसके बाद से वह लापता हो गया।
...........
गैंडा के सिर और सत्येन्द्र के सीने में मारी गई है गोली
...........
थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया जितेंद्र गैंडा को सिर में जबकि सत्येन्द्र यादव को सीने में गोली लगी है। सिर, बदन और चेहरे पर डंडे से पिटाई के गहरे निशान हैं। उन्होंने बताया कि दोनो का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। दोनों युवकों की हत्या का कारण नहीं पता चला है। पुलिस हत्यारों की तलाश में है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार