करंट की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

-स्वजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

-युवक की 28 जून को होने वाली थी शादी
संवाद सूत्र, ओबरा (औरंगाबाद) : ओबरा थाना के देवकली गांव में शुक्रवार की सुबह करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। मृतक देवकली गांव निवासी ग्रामीण चिकित्सक डॉ. रामराज मेहता का बड़ा पुत्र 19 वर्षीय मुन्ना कुमार था।
जानकारी के अनुसार मुन्ना सुबह में अपने खेत में सब्जी तोड़ने जा रहा था। तभी खेत के मेड़ पर पांव फिसल जाने से वह बिजली के पोल से टकरा गया। उसमें करंट आ रहा था। करंट से मुन्ना अचेत होकर गिर पड़ा। जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने ओबरा स्थित निजी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से गंभीर स्थिति में डॉक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहां पहुंचते ही चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव स्वजन को सौंप दिया।इसकी जानकारी मिलते ही गांव में मातमी का माहौल कायम हो गया। मां रीता देवी का बेटा की मौत की सूचना मिलते ही बदहवास हो उठी।
17 पुलिसकर्मी समेत 24 ने कोरोना के खिलाफ जीती जंग यह भी पढ़ें
स्वजनों ने बताया कि मुन्ना की शादी इसी महीने 28 जून को होनेवाली है। तिलक समारोह 24 जून को थी। लेकिन देखते ही देखते खुशी का माहौल गम में बदल गया। इधर मृतक के पिता ने रुंधे गले से कहा कि इश्वर ने उनकी खुशियां छीन ली। छोटे भाई मंजय और बहन उषा भी मुन्ना की मौत पर विलाप कर रहे थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार