सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने के मामले में युवक गिरफ्तार

गोपालगंज। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट करने तथा शहर के आंबेडकर चौक पर सांसद डॉ.आलोक कुमार सुमन की गुमशुदगी का पोस्टर लगाने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। सांसद ने इस मामले में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपित युवक धर्मपरसा गांव का निवासी है। पुलिस आरोपित युवक को उकसाने वालों की पहचान कर उनको गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

बीते 23 मई को शहर के आंबेडकर चौक पर सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन की गुमशुदगी का पोस्टर लगवाया था। वहीं पोस्टर लगाने के एक दिन बाद सांसद के सोशल एकाउंट पर आपत्तिजनक मैसेज भेजकर गाली गलौज की गई थी। इस मामले को लेकर सांसद डॉ.आलोक कुमार सुमन के आवेदन पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने का आरोपित युवक अपने गांव आया हुआ है। इस सूचना पर पुलिस ने मांझा थाना क्षेत्र के धर्मपरसा गांव में छापेमारी कर गांव निवासी सब्बार अली को गिरफ्तार कर लिया।

नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर सांसद को मैसेज भेज कर आपत्तिजनक कमेंट किया गया था। साथ ही उनकी गुमशुदगी को पोस्टर लगाया गया था। इस मामले में आरोपित युवक को गिरफ्तार कर इस युवक को ऐसा करने के लिए उकसाने वालों की पहचान कर लिया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार