ध्वस्त सड़क व कलवर्ट की मरम्मत को विधायक ने लिखा पत्र

- डीएम को पत्र लिख की बाढ़ पूर्व मरम्मती की मांग

संवाद सूत्र,बहादुरगंज (किशनगंज) : बहादुरगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न सड़कों व पुल-पुलिया की मरम्मती को लेकर विधायक तौसीफ आलम ने जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। रेनकट की वजह से जर्जर हो चुके विभिन्न सड़कों व पुल-पुलिया की मरम्मती को लेकर विधायक ने कहा कि यदि समय रहते इसपर काम नहीं कराया गया तो बारिश व बाढ के दौरान आमजनों को आवागमन में काफी परेशानी होगी।
जिलाधिकारी को लिखे पत्र में विधायक के द्वारा विभिन्न पंचायतों के करीब दर्जन सड़क व पुल-पुलिया के साथ डायवर्सन का जिक्र किया गया है। डीएम के साथ-साथ विभागीय मंत्री को भेजे गए पत्र में विधायक ने टीओ-4 से बिरनियां पुल डायवर्सन, बहादुरगंज-भाटाबाडी सड़क पर बने डायवर्सन, काठामाठा-बनगामा सड़क पर बना डायवर्सन, टीओ 3 से चन्दवार हाजी टोला के पास डायभर्सन सहित एलओ 45 से बोचागाडी सड़क, एलओ 47 से ब्रुशटोला-इस्लामपुर सड़क, टीओ 8 से धरहर सड़क सहित विभिन्न 8 सड़कों के रेन कट का जिक्र करते हुए यथाशीध्र मरम्मती की मांग की गई है।
चीनी राष्ट्रपति का पुतला फूंक चीनी सामानों का किया बहिष्कार यह भी पढ़ें
यह जानकारी देते हुए विधायक ने कहा कि यदि समय रहते इसे नहीं बनाया गया तो बारिश से इन क्षेत्रों के आमजनों को आवाजाही करना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र पूर्व से ही बाढ़ प्रभावित रहा है, इसलिए इन सभी डायवर्सन को समय से पहले बनाने के साथ रेनकट वाले स्थलों पर सड़कों की मरम्मती अति आवश्यक है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार