उत्पाद विभाग की छापेमारी में आठ शराब भट्ठी ध्वस्त

गोपालगंज। गोपालपुर थाना क्षेत्र के डेहरी मुशहरी गांव स्थित रेलवे लाइन के किनारे चल रहे आठ अवैध शराब भट्ठी को उत्पाद विभाग की टीम ने ध्वस्त कर दिया। इस दौरान उत्पाद टीम को देखकर धंधेबाज फरार हो गए। उत्पाद टीम सभी आठ शराब की भट्ठि से पाशा महुअवा व चुलाई शराब को जब्त कर लिया। फरार धंधेबाजों की पहचान कर उत्पाद विभाग की टीम उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के डेहरी मुशहरी गांव स्थित रेलवे लाइन के किनारे झोपड़ी में शराब की भट्ठी चलाया जा रहा है। इस सूचना के बाद उत्पाद इंस्पेक्टर रंजय प्रसाद व दारोगा हरिलाल राम के नेतृत्व में छापेमारी कर गई। छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम को देखकर शराब बना रहे धंधेबाज फरार हो गए।
अखिल भारतीय डाक कर्मचारी संघ का चुनाव संपन्न यह भी पढ़ें
उन्होंने बताया कि टीम ने अलग-अलग झोपड़ी में चल रही आठ अवैध शराब भट्ठी को धवस्त कर दिया। वही झोपड़ी में रखा एक हजार किलो पाशा महुआ व बीस लीटर चुलाई शराब को जब्त कर लिया गया। अवैध शराब की भट्ठी चलाने वाले सभी धंधेबाजों को चिन्हित कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी के लिए उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी कर रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार