सब इंस्पेक्टर समेत पांच पर दहेज हत्या की प्राथमिकी

लड़की के पिता ने एसएसबी में सब इंस्पेक्टर दामाद समेत पांच पर दर्ज कराई प्राथमिकी

ससुरालवालों का आरोप, हत्या नहीं, आत्महत्या है
संसू, आंदर( सिवान) : गुठनी थाना के बहेलिया गांव निवासी श्रीराम चौधरी ने रविवार की देर शाम असांव थाने में आवेदन देकर अपने दामाद सहित पांच लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मृतका के पति एसएसबी के दारोगा सत्येंद्र यादव, सास मुन्नी देवी, चचेरा ससुर लक्ष्मण यादव, धीरज यादव व अरुण यादव को आरोपित किए गए हैं।
आवेदन में कहा है कि पुत्री साधना कुमारी की शादी असांव थाना क्षेत्र के मोगलानीपुर निवासी गामा यादव के पुत्र सत्येंद्र कुमार यादव के साथ छह वर्ष पूर्व की थी। शादी के बाद पुत्री के ससुराल वाले दहेज में स्विफ्ट डिजायर कार की मांग करते थे। इसके लिए साधना को प्राताड़ित करते थे। इसको लेकर मेरी पुत्री ने कई बार हमलोगों को सूचना भी दी। उसके ससुराल वालों को कई बार समझाया-बुझाया, लेकिन उन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा। इसी क्रम में 20 जून की सुबह सूचना मिली कि पुत्री की हत्या उसके ससुराल वालों ने कर दी है। इसकी सूचना मिलते ही बेटी के ससुराल पहुंचा। वहां पुत्री का शव पड़ा हुआ था और उसके ससुराल वाले फरार थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
सेामवारी जाम ने रोकी शहर की रफ्तार, घंटों हलकान रहे लोग यह भी पढ़ें
इधर ससुराल वालों ने बताया कि साधना देवी की हत्या नहीं की गई है, बल्कि उसने स्वयं ही फंदा लगाकर अपनी जान दी है। इस संबंध में असांव थाना के एसआइ बीएल पासवान ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ज्ञात हो कि सत्येंद्र यादव मुजफ्फरपुर में पोस्टेड थे, जिनका स्थानांतरण दिल्ली हुआ है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार