सड़क पर मक्का सूखाने को ले दो पक्षों में मारपीट

- दोनों पक्षों की ओर से थाना में दर्ज कराया गया मुकदमा

संवाद सूत्र, दिघलबैंक (किशनगंज): दिघलबैंक प्रखंड के कुढ़ेली गांव में मुख्य सड़क पर ग्रामीणों के द्वारा मक्का सूखाने को लेकर जमकर मारपीट हो गई। सड़क पर सूखाया जा रहे मक्का के उपर से ट्रैक्टर ले जाने को लेकर उपजे विवाद में मारपीट के बाद दोनों पक्षों की ओर से कोढ़ोबाड़ी थाने में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि गांव के कुछ लोगों द्वारा सड़क पर मक्का सुखाया जा रहा था। उसी समय गांव के ही एक व्यक्ति ट्रैक्टर लेकर सड़क से गुजर रहे थे। ट्रैक्टर चालक द्वारा सड़क से मक्का हटाने के लिए कहा गया लेकिन मक्का सूखा रहे लोग उसे अनसुना करते रहे। जिस पर विवाद बढ़ते बढ़ते मारपीट होने लगा और देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी-डंडे व कोल्ड ड्रिक्स के कैरेट फेंक कर हमला किया जाने लगा। जिसमें दोनों पक्षों से कई लोग घायल भी हुए हैं।
लगातार हो रही घटनाओं से लोगों में दहशत यह भी पढ़ें
इस संबंध में थानाध्यक्ष नीरज कुमार निराला ने बताया कि कुढेली गांव में किसान रमेश महतो व गांव के ही ट्रैक्टर चालक श्याम प्रसाद महतो के बीच मारपीट हो गई। मक्का के ऊपर से ट्रैक्टर ले जाने को लेकर दोनों के बीच मारपीट के बाद केस दर्ज कर मामले की जांच जांच की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार