सड़क दुर्घटना में गया पुलिस का जवान घायल

औरंगाबाद । उपहारा थाना क्षेत्र के शिवगंज बैदराबाद पथ पर रविवार देर शाम गया बिहार पुलिस के जवान के जीप में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इसमें चालक सहित दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस की जीप गया शहर से अरवल एसपी कोठी एक जवान को छोड़कर लौट रही थी। उपहारा पुलिस जीप के थाना के तेयाप मोड़ के समीप एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें जवान गोपाल पासवान और ड्राइवर विपिन कुमार सवार थे। इससे पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पास ही खेत के चाट में लुढ़क गया। राहगीरों के सहायता से उक्त पुलिस जवान को इलाज के लिए गोह पीएचसी ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया है। घटना कि सूचना पाकर उपहारा पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।
नवीनगर नगर पंचायत बनेगा नगर परिषद यह भी पढ़ें
भूमि विवाद में हुई मारपीट, दंपती घायल
मदनपुर थाना क्षेत्र के वार गांव में सोमवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में दंपती घायल हो गया। घायलों में वार गांव के रमेश बारी व उनकी पत्नी आशा देवी शामिल हैं।
स्वजनों द्वारा उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर में इलाज कराया गया है। रमेश ने बताया कि परिवार में ही काफी दिनों से भूमि का विवाद चला आ रहा है। इसी बात को लेकर सोमवार को मारपीट की घटना घटी, जिसमें हम दोनों पति-पत्नी घायल हो गए हैं। इधर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है।

Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार