सांसद को अधिवक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

सहरसा। सोमवार अधिवक्ता कल्याण मंच के बैनर के संयोजक आदित्य ठाकुर के नेतृत्व में स्थानीय सांसद दिनेश चन्द्र यादव को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन सौंपा गया।

यह जानकारी देते हुए संयोजक ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अक्षम अधिवक्ता बंधुओं को आर्थिक मदद समेत अधिवक्ता जनकल्याण संबंधित बारह सूत्री की मांग किया गया है। बताया अधिवक्ता मंच पूर्व में भी जिलाधिकारी, सहरसा अनुमंडल पदाधिकारी,सिमरी बख्तियारपुर एवं माननीय मुख्यमंत्री को सहरसा जिला के सिहौल गांव में पावरग्रीड के शिलान्यास कार्यक्रम में अधिवक्ता जनकल्याण योजनाओं को चलाने की मांग की गई थी । इस लॉकडाउन की अवधी में भारत सरकार ने मजदूरों एवं अन्य के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं लायी गयी, परन्तु अधिवक्ता भी इस लॉकडाउन में काफी प्रभावित हुए हैं। इसके लिए केन्द्र व राज्य सरकार चौबीस जून तक सभी अधिवक्ताओं को न्यूनतम तीस हजार रुपये, प्रतिमाह न्यूनतम दस हजार रुपये न्यायालय के अनलॉक जारी रहने सहित अन्य मांग की गयी है।
पटना की नाबालिग लड़की हुई सहरसा रेडलाइट एरिया से बरामद यह भी पढ़ें
इस मौके पर आदित्य ठाकुर के अलावा बीरेन्द्र कुमार उपाध्याय , मनीष यादव , पकंज राम , आशीष कुमार, मृत्युजंय ठाकुर आदि अधिवक्ताओं ने भाग लिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार