फाइनल मुकाबले में न्यू अरवल क्रिकेट क्लब ने पिजरावां को हराया

अरवल। प्रखंड क्षेत्र के पैनाठी खेल मैदान में पीपीएल सीजन टू के तत्वाधान में आयोजित मलिक ट्रॉफी का फाइनल मैच मंगलवार की रात्रि में खेला गया । फाइनल मैच क्रिकेट टीम पिजरावां व न्यू अरवल क्रिकेट क्लब अरवल के बीच खेला गया। जिसका उद्घाटन कोदमरई पंचायत के मुखिया अदीबा खातून ने की।

विगत कई दिनों से खेले जा रहे हैं रात्रि टूर्नामेंट में 32 टीम ने हिस्सा लिया। आयोजित फाइनल मैच में न्यू अरवल क्रिकेट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 83 रन बनाएं उसके जवाब में खेलने उतरी पिजरावां की टीम 45 रन पर ही ऑल आउट हो गई ।अरवल टीम के शाहनवाज ने 45 रन बनाए जिसे मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। वही टूर्नामेंट में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले रॉयल ब्लू क्रिकेट क्लब ढोढ़रा आसिफ मलिक को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया ।इस अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए मुखिया आदिवा खातून ने कहा की युवा अपने अंदर छुपे प्रतिभा को उभारे । पढ़ाई हो या खेल अपनी मेहनत और लगन से अपना मुकाम बनाएं ।
बूथ जीतो चुनाव जीतो अभियान का निर्णय यह भी पढ़ें
समारोह को मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष अरशद करीम ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओ की कोई कमी नही है। उन्हें उचित मार्गदर्शन की आवश्यकता है मो करीम ने यह भी कहा कि युवा रचनात्मक कार्यों के प्रति विशेष ध्यान दें खेल ही नहीं अन्य क्षेत्रों में भी अपनी क्षमता का बेजा इस्तेमाल कर सृजन का काम करें। जिससे राष्ट्र और समाज का विकास हो सके ।आयोजित समारोह की अध्यक्षता समाजसेवी सोनी मल्लिक ने की ।समारोह को जिला पार्षद नीरज शर्मा ,गौहर मल्लिक, सद्दाब मल्लिक,काशिफ अहमद, बाबू मलिक शाकिब मल्लिक, ताबिश मल्लिक सहित कई पंचायत प्रतिनिधियों ने भी अपनी बातें रखी ।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार