शराब तस्करी के धंधे में शामिल हैं कई शातिर

सहरसा। शराबबंदी के बाद शराब की तस्करी में शामिल लोगों की तरक्की को देखकर अब आपराधिक मामले में आरोपित बदमाश भी तस्करी में शामिल हो गये हैं। सहरसा बस्ती पोखर के समीप डाक विभाग लिखे वाहन से 292 कार्टन शराब बरामदगी के बाद तस्करी में बदमाशों के शामिल रहने का खुलासा हुआ है। मामले में चार नामजद व वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह के आवेदन पर दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि सूचना मिली कि शहर के तिवारी टोला निवासी कौशल राय, सहरसा बस्ती निवासी मो. मासूम, मो. करीम व सोनू कुल नामक युवक अज्ञात के सहयोग से एक लाल रंग के चार चक्का वाहन जिसपर भारतीय सरकार डाक, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ लिखा हुआ है उस वाहन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मंगाई गई है। शराब को ठिकाने लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी आलोक में जब सहरसा बस्ती पोखर के समीप छापेमारी की गई तो वाहन से निकलकर कुछ छह लोग भागने लगे। जिसे पकड़ने की कोशिश की गई परंतु सभी भागने में कामयाब रहे। वाहन की तलाशी के दौरान कुल 292 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। मामले में उक्त सभी लोगों को नामजद आरोपित किया गया है। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि नामजद किये गये लोगों में दो पूर्व से लूट व अन्य मामले में आरोपित रहे हैं। वाहन चोरी का मामला भी दर्ज है। तस्करी में शामिल सभी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।
चारों विधानसभा के लिए बीएलए की हुई घोषणा यह भी पढ़ें
----
घर में घुसकर की मारपीट
-----
जासं, सहरसा: शहर के सिमराहा वार्ड नंबर 35 निवासी बैजनाथ यादव ने लखीचंद्र यादव, हरिशचंद्र यादव, मनोज यादव, सुसेन यादव व अन्य पर घर में घुसकर मारपीट करने, घर के पीलर को तोड़फोड़ करने, विरोध करने पर पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करने समेत अन्य आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। वहीं दूसरी ओर सपटियाही निवासी आशा देवी ने उदयकांत यादव, सिकेंद्र यादव, अभिजीत कुमार व अन्य पर एक लाख की रंगदारी मांगने समेत अन्य आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। दोनों मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार