नदी के किनारे रहती बैरिकेडिग तो नहीं होती दुर्घटना : विधायक

सहरसा। कोसी नदी में सुबह नहाने के दौरान तीन युवकों के डूबने की सूचना मिलने पर विधायक जफर आलम बाबा कारू खिरहर स्थान पहुंचे। वहां पहुंचते ही विधायक ने मौके पर मौजूद बीडीओ परशुराम सिंह, सीओ अली अहमद अंसारी व थानाध्यक्ष कमलेश कुमार से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की। वहीं स्थानीय लोगों ने मंदिर के पश्चिम नदी के किनारे बैरिकेडिग किए जाने की मांग की।

विधायक जफर आलम ने कहा कि अगर नदी के किनारे पूर्व से ब्रेकिग लगी होती तो नहीं जाती दोनों युवक की जान उन्होंने अंचलाधिकारी अली अहमद अंसारी से बाबा का स्थान के पश्चिम नदी के किनारे बैरिकेडिग, चेतावनी बोर्ड लगाने का निर्देश दिया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व प्रमुख अरविद कुशवाहा, पहाड़पुर पंचायत के पूर्व मुखिया राजेंद्र यादव, स्थानीय मुखिया नरेश कुमार यादव, मोहम्मद फारूक आलम, कमलेश्वरी कुमार निराला इत्यादि मौजूद थे।
कोसी नदी की खाक छानती रही एसडीआरएफ की टीम यह भी पढ़ें
खगरिया सांसद ने सीओ को फोन से क्या बात घटना के बारे में ली विस्तृत जानकारी खगरिया के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने बाबा कारू आस्थान में नहाने के क्रम में लापता दोनों युवक की तलाशी को लेकर अंचलाधिकारी अली अहमद अंसारी से फोन से बात की उन्होंने एसडीआरएफ की खोजबीन के साथ-साथ गोताखोर को लगाने का भी दिशा निर्देश दिए उन्होंने कहा कि हर हाल में भी लापता दोनों युवक की तलाश करे जिससे परिजनों को सरकारी सहायता दी जा सकती है । उन्होंने इसके साथ महिषी बीडीओ परशुराम सिंह स्थानीय थाना अध्यक्ष से भी बात किए तथा स्थिति का जायजा लिया । सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने कहा है कि मैं जिला पदाधिकारी से भी बात कर लूंगा तथा दोनों लापता युवक को किसी भी हाल में नदी से निकालने की मुहिम तेज करने की भी बात करूंगा जिससे तत्काल परिजनों को सछ्वावना मिल सके ।उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में लापता दोनों युवक के परिजनों के साथ हैं तथा इलाज रत इंदल पासवान के परिजनों के दुख सुख में भी साथ हैं ।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार