कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

भोजपुरी फिल्मो मे हीरो के पसंद से हीरोइनो को मिलता है काम, 2 हीरोइनो कर चुकी है आत्महत्या।

26 Jun, 2020 12:03 AM | Saroj Kumar 2420

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल उठने लगा है. लेकिन उससे कम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री नहीं है. इस इंडस्ट्री में एक्टर अपने मनपसंद एक्ट्रेस को ही काम दिलाते हैं. जिसके कारण बाकी एक्ट्रेस को काम नहीं मिलता है. काम नहीं मिलने के कारण आज से ठीक तीन साल पहले एक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव ने सुसाइड कर लिया था. लेकिन उसके बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ. 2012 में एक्ट्रेस रूबी सिंह ने सुसाइड कर ली थी.



बड़े कारोबारी की बेटी बड़े सपने लेकर गई थी मुंबई


अंजली इलाहाबाद की रहने वाली थी. उसके पिता बड़े कारोबारी थे. बड़े सपने लेकर अंजली मुंबई के भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए गई थी, कुछ फिल्में मिली, लेकिन बाद में उससे फिल्में मिलना बंद हो गई. जिससे परेशान होकर उसने 19 जून 2017 को फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी.


बी ग्रेड के डायरेक्टर के जाल में फंस गई थी अंजली


काम करने के दौरान ही भोजपुरी के बी ग्रेड के एक डायरेक्टर के चंगुल में अंजली फंस गई थी. अंजली को बार-बार डायरेक्टर कॉल करता था. लेकिन उसके साथ काम करना नहीं चाहती थी. अंजली सुसाइड से एक माह तक काम नहीं मिलने के कारण तनाव में रहती थी. जिसके कारण उसने कमरे में सुसाइड कर ली. वह 8 साल तक इंडस्ट्री में संघर्ष की. शुरू में डांसर के रूम में काम किया. फिल्म फिल्म कच्चे धागे और लहू के दो रंग में काम करने का मौका मिला. लेकिन आगे फिल्में मिलनी बंद गई. जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया.


2012 में रूबी सिंह ने किया था सुसाइड


फरवरी 2012 में बिहार की रहने वाली भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस रूबी सिंह ने गोरेगांव में कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी. रूबी को भी फिल्म नहीं मिल रही थी. जिसके कारण उसने सुसाइड किया था. हो गईल बा प्यार ओढ़निया वाली से' से फिल्म में डेब्यू किया था. रूबी 30 फिल्मों में काम कर चुकी थी. पहले तो पुलिस ने सुसाइड को प्रेम प्रसंग को लेकर जांच कर रही थी, लेकिन पता नहीं चल पाया कि सुसाइड का कारण क्या था. लेकिन बताया जा रहा था कि रूबी भी काम नहीं मिलने से परेशान थी.

अन्य समाचार