दो गांवों में मिले महिला सहित पांच कोरोना पॉजिटिव

सिवान । प्रखंड के दो गांवों में बुधवार की शाम एक महिला सहित पांच लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है। एक तरफ जहां कोरोना पॉजिटिव मिलने से दोनों गांवों के लोग सतर्क हो गए है, वहीं दूसरी ओर तरह-तरह की चर्चाओं का भी बाजार गर्म हो गया है।

जानकारी के अनुसार प्रखंड के राजपुर गांव के युवक तथा करसर पंचायत के छोटका बंगरा गांव में एक ही परिवार में पति, पत्नी व दो पुत्र संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। ये सभी 21 जून को दिल्ली से अपने घर आए थे। 21 जून को ही हरपुर पंचायत सरकार भवन में इनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। बुधवार की शाम जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी लोगों को जिला मुख्यालय में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया।

------------------------
पचरुखी में मिले आठ कोरोना पॉजिटिव मरीज
पचरुखी : प्रखंड के विभिन्न गांवों में आठ लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को इलाज के लिए आइसोलेशन सह ट्रीटमेंट सेंटर भेज दिया गया है। बीडीओ डॉ. मो. इस्माइल अंसारी ने बताया कि सभी संक्रमित मरीज पिपरा पंचायत, गोपालपुर, पचरुखी, महुवारी, मखनुपुर व तरवारा पंचायत के रहने वाले है। 21 जून को मखनुपुर पंचायत भवन में शिविर लगाकर इन सभी लोगों का सैंपल एकत्रित कर जांच के लिए भेजा गया था। बुधवार की देर शाम इनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इनके परिवार के सदस्यों की सूची तैयार की जा रही है।
-------------------------
हसनपुरा में दो महिला समेत सात पॉजिटिव
हसनपुरा : प्रखंड अंतर्गत गायघाट पंचायत के मितवार गांव में एक बार फिर से दो महिलाओं की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से लोगों में दहशत हो गया है। वहीं भेखपुरवा में एक हीं परिवार के तीन लोग, अरंडा टोला नवादा व बसंतनगर में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिले है। बीडीओ डा. दीपक कुमार सिंह ने बताया कि सभी पॉजिटिव लोगों को मेडिकल टीम द्वारा आइसोलेशन सह ट्रीटमेंट सेंटर ले जाकर भर्ती करा दिया गया है। साथ हीं बताया कि जिन-जिन वार्डों में पॉजिटिव मरीज मिले है, उन वार्डों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार