इरफान खान की वो टॉप 5 फिल्में, जिसने उन्हें बना दिया सुपरस्टार

आज अगर पूरा देश इरफान खान के निधन से शोक में डूबा हुआ है तो इसकी वजह है उनका व्यवहार, अभिनय, फिल्में। अगर हम बात करें इरफान खान की फिल्मों की तो उन्होंने एक से एक कई शानदार फिल्मों में काम किया है। आज हम आपके लिए उनकी पांच टॉप फिल्में लेकर आए है।

1.पान सिंह तोमर
इस फिल्म में इरफान का अभिनय और बोले गए डायलॉग आज भी लोगों को याद है। इसके लिए अभिनेता को बेस्ट अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। पान सिंह तोमर साल 2012 में रिलीज हुई थी।
2.लंच बॉक्स
2013 में इरफान फैंस के लिए एक और फिल्म लेकर आए जिसका नाम 'लंच बॉक्स' था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी लेकिन इरफान के शानदार अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया था।
3.लाइफ इन मेट्रो
लाइफ इन मेट्रो में एक साथ 6 कहानियां दिखाई गई थी। फिल्म में उनके शानदार अभिनय को देखते हुए एक बार फिर से उनको फिल्मफेयर ने सम्मानित किया था।
4.हासिल
साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म हासिल में अभिनेता का ​नकारात्मक किरदार देखने को मिला था। उनके इस किरदार ने भी दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।
5.हिंदी मीडियम
साल 2017 में 'हिंदी मीडियम' में अभिनय करके इरफान ने एक बार फिर साबित कर दिखाया था कि असली मायने में एक्टिंग किसे कहते हैं।

अन्य समाचार