सुशांत की मौत से बिहार में नहीं रिलीज़ होगीं सलमान, करण और आलिया भट्ट की फिल्में!

नई दिल्ली। 34 साल की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत का इतना दूर चले जाना हर किसी को परेशान कर रहा है। सुशांत की आत्महत्या का कारण डिप्रेशन को बताया गया। लेकिन जब छह महीने पहले इंडस्ट्री पर प्रतिबंध लगाने के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सिंह को सबके सामने रखा, तब से नए खुलासे हो रहे हैं। तब से, उनके प्रशंसकों ने बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण बताना शुरू कर दिया है। लोगों में बॉलीवुड के लिए गुस्सा बढ़ता जा रहा है। सुशांत को एक बाहरी व्यक्ति के रूप में प्रतिबंधित करने की बात के कारण भाई-भतीजावाद का मुद्दा भी गर्म हो रहा है। बिहार के सुशांत के प्रशंसकों ने इस बीच एक बड़ा फैसला लिया है। जिसकी अब सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से, पटना में उग्र सड़क प्रदर्शन हुआ है। यही नहीं, सुशांत की आत्महत्या में सलमान खान और करण जौहर के नाम सामने आने के बाद पटना में उनके पुतले भी जलाए गए। वहीं, अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटना के लोगों ने सलमान खान, करण जौहर और आलिया भट्ट की फिल्मों को अपने राज्य में प्रतिबंधित करने का संकल्प लिया है। उनका कहना है कि 'फिल्म उद्योग ने सुशांत सिंह को नहीं अपनाया क्योंकि वह बिहार के एक छोटे शहर से ताल्लुक रखते थे। यही कारण है कि वह भी फिल्म को राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे। इतना ही नहीं, सुशांत की मौत से नाराज फैन्स ने उन लोगों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जो बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का समर्थन कर रहे हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले पटना में, बीजेपी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अनिकेत झा के नेतृत्व में सलमान खान के खिलाफ आयकर गोलंबर पर कार्यकर्ता इकट्ठा हुए और भीड़ ने पटना शहर में सलमान के बीइंग ह्यूमन स्टोर पर अपना गुस्सा निकाला। शो रूम में सलमान के सभी पोस्टर फाड़ दिए। जिसके बाद सभी ने मिलकर करण जौहर और सलमान खान के खिलाफ नारेबाजी की। बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी युवा हैं। दूसरी तरफ, बिहार राज्य के युवा जदयू नेता, अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष, सम्राट ने सलमान खान की फिल्म रिलीज़ होने पर सिनेमा हॉल के बाहर खुद को आग लगाने की बात कही थी।

अन्य समाचार