सुष्मिता सेन की तारीफ कर फंसे सलमान खान, हुए ट्रोलिंग का शिकार

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या हाल ही में कुछ दिनों पहले ही ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस सीरीज और सुष्मिता की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने भी आर्या की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उनकी तारीफ की है।

सलमान खान ने की आर्या की तारीफ:
बता दें कि, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या और उनकी एक्टिंग की तारीफ की है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "स्‍वागत तो करो आर्या का। क्‍या गजब का कमबैक और क्‍या गजब का शो। सुष्मिता सेन को बधाई और ढेर सारा प्‍यार।"
इस वीडियो में क्लिप में सलमान खान कह रहे हैं, "एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया, उसके बाद, सारे एपिसोड देखे बिना, मैं नहीं उठता।"
Swagat toh karo Aarya ka! What a comeback and what a show! Congratulations @thesushmitasen aur dher saara pyaar! @DisneyplusHSVIP pic.twitter.com/DSdDfpM0AA
सुष्मिता सेन ने किया रिप्लाई:
वहीं सलमान खान के इस वीडियो को सुष्मिता सेन ने भी शेयर किया है। सुष्मिता सेन ने सलमान के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "हाय...मेरा बच्चा। थैंक्यू सलमान इतना प्यार देने के लिए।" बता दें कि, सुष्मिता सेन और सलमान खान 'मैंने प्यार क्यों किया' में एक साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी नजर आईं थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।
I want to add another favourite dialogue "Haye mera bachcha"Thank you @BeingSalmanKhan for the love & appreciation, it means d world to us at #TeamAarya ❤️ I love you!!! #cherished @RamKMadhvani @DisneyplusHSVIP https://t.co/KvqBi0eIL4
ट्रोल हुए सलमान खान:
सलमान खान का वीडियो शेयर करना फैंस को पसंद नहीं आया। इस वीडियो को शेयर करने के बाद सलमान खान ट्रोल हो गए, इसलिए नहीं की उन्होंने वीडियो पोस्ट किया, बल्कि इसलिए की लोग उनपर सुशांत सिंह राजपूत की मौत आरोप लगा रहे हैं।
सुशांत सिंह राजपूत को किसने मारा ?? #justiceforSushanthSinghRajput
सलमान के अलावा बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स ने भी सुष्मिता की इस नई वेब सीरीज की जमकर तारीफ की है। तापसी से लेकर अनुपम खेर तक सभी ने इसे बेमिसाल बताया है। हर कोई सुष्मिता सेन की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

अन्य समाचार